Gossipganj.com
Film & TV News

मीका सिंह ने कराची में दी परफॉर्मेंस हो गए ज़बरदस्त ट्रोल

मीका सिंह को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। वजह ही कुछ ऐसी है। दरअसल मीका का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में वह पाकिस्तान के कराची में परफॉर्मेंस देते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो को पाकिस्तान की जर्नलिस्ट नायला इनायत ने शेयर किया है।

इनायत ने वीडियो ट्वीट करते हुए कहा, ‘देखकर खुश हूं कि हाल में कराची में भारतीय सिंगर मीका सिंह ने जनरल मुशर्रफ के रिश्तेदार के यहां मेंहदी की रस्म में परफॉर्म किया। अगर यही चीज नवाज शरीफ के रिश्तेदार के यहां होती तो गद्दारी के हैशटैग चल रहे होते।’

मीका सिंह के वीडियो पर भारतीय यूजर्स की नाराजगी साफ नजर आ रही है। एक यूजर ने लिखा मीका माना कि आदमी का टाइम खराब है लेकिन इतना खराब की भिखारियों के यहां परफॉर्म करने चले जाओ।

एक यूजर ने लिखा- मीका के इतने बुरे दिन आ गए है कि इसको ये करना पड़ रहा है कंगालों के मुल्क में। सोशल मीडिया पर फैंस मीका को बायकॉट करने की मांग भी कर रहे हैं। हालांकि मीका की तरफ से इसे लेकर कोई बयान सामने नहीं आया है।

कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के बाद भारत-पाकिस्तान के बीच इन दिनों तनाव काफी बढ़ गया है। भारत के बैन लगाने के बाद पाकिस्तान ने भी इंडियन आर्टिस्ट पर बैन लगा दिया है। ऐसे में सिंगर मीका सिंह का कराची जाकर कंसर्ट करना लोगों को हजम नहीं हो रहा और भारतीय फैंस उनसे इसकी वजह जानना चाहते हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।