मीका सिंह की मैनेजर सौम्या खान ने इस वजह से की खुदकुशी

मीका सिंह (Mika Singh) की मैनेजर सौम्या खान (Saumya Khan) ने मुंबई के अंधेरी में कथित तौर पर नींद की गोलियां खाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। आत्‍महत्‍या के कारणों का अभी पता नहीं चला है। सौम्‍या ने कोई सुसाइट नोट (Suicide Note) भी नहीं छोड़ा है, जिस कारण पुलिस सभी संभावित कारणों को लेकर जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि हमें इस मामले में किसी साजिश की आशंका नजर नहीं आती है और दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया गया है।

सौम्यार की मौत के बारे उनके पति जोएब खान और सिंगर मीका सिंह दोनों ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी किया। सौम्या की मौत पर दुख जताते हुए मीका सिंह ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखा। उन्होंमने सौम्या की तस्वीर के साथ पोस्टा किया, ‘वाहेगुरु का खालसा वाहेगुरु जी की फतेह। यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमारी प्यारी सौम्यार हम सभी का साथ छोड़ दूसरी दुनिया में चली गई है। वह बहुत ही कम उम्र में अपने पीछे बहुत सी प्‍यारी यादें छोड़ गई है। ईश्वर उसकी आत्मा  को शांति दे।’

वर्सोवा पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक राघवेंद्र ठाकुर ने बताया कि सौम्या खान, मीका सिंह के अंधेरी स्थित चार मंजिला बंगले की पहली मंजिल के स्टूडियो में रहती थी। घटना 2 फरवरी 2020 की है। उसके शव को अंतिम संस्कार के लिए पंजाब में रहने वाले उसके परिजनों को सौंप दिया गया था, जहां उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया है। सौम्या के माता-पिता नहीं हैं और उनके दादा-दादी पंजाब में रहते हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like