मीका सिंह, भूमि त्रिवेदी और गुरदीप मेंहदी के साथ ला रहें हैं नवरात्रि स्पेशल सॉन्ग!

नवरात्रि का पर्व आ रहें हैं ऐसे में गुजराती गानों और डांडिया रास की ज्यादा मांग हैं। वहीं अब मीका सिंह भी जल्द ही नवरात्रि स्पेशल गाने ‘रेवा दे रेवा दे ‘ को प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस गाने को भूमि त्रिवेदी और गुरदीप मेंहदी गा रहें हैं। नवरात्रि स्पेशल इस गाने को 16 अक्तूबर के दिन रिलीज किया जाएगा वहीं गाने को टीजर को रिलीज किया जा चुका है।

टीजर की बात करें तो टीजर में भूमि और गुरदीप को ही फिचर किया गया है। जिसमें भूमि गुजराती वेशभूषा में डांडिया खेलने के लिए तैयार हैं, वहीं गुरदीप भी सिर पर पंजाबी पगड़ी बांधे गुजराती वेशभूषा में नजर आ रहें हैं।

और दोनों के इसी डांडिया रास के बीच बनती कहानी को इस गाने में दिखाया जा रहा है। हालांकि की टीजर में सिर्फ भूमि की आवाज में गाए गाने के स्पेशल लाइन्स और बैकग्राउंड म्यूजिक को सुना जा सकता है। टीजर में गुरदीप और भूमि को इंट्रोड्यूस कर गाने के स्पेशल लाइन्स को भी गाया गया हैं।

https://www.instagram.com/p/CGSUe_kHtux/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि इस गाने को ज़हां मीका सिंह प्रोड्यूस कर रहें हैं वहीं म्यूजिक एंड साउंड इस म्यूजिक विडियो बैनर के अंडर इस गाने को रिलीज किया जाएगा। इस गाने को डायरेक्टर अली हाजी ने किया और परम राज ने गाने को म्यूजिक दिया हैं।

हालांकि इस गाने के टीजर रिलीज होने से पहले ही इसे गुरदीप सिंह और भूमि त्रिवेदी अपने इंस्टा अकाउंट के जरिए प्रमोट कर रहे थे। इस गाने को नवरात्रि के लव एंथम के तौर पर बताया गया है। भूमि इससे पहले भी शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘जीरो’ और दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की फिल्म ‘राम-लीला’ के गाने को गा कर अपनी पहचान बना चुकी है। वहीं भूमि ने इंडियल आइडल रिएलिटी शो मे भाग लेकर ही अपनी पहचान बना ली है। वहीं दलेर मेंहदी के बेटे गुरदीप मेंहदी कई पंजाबी गाने और फिल्मों में का करते नजर आ चुके हैं।

अब देखना होगा मीका सिंह द्वारा प्रोड्यूस किए गए इस गाने को कितना पसंद किया जाएगा और वहीं भूमि और गुरदीप के इस नवरात्रि स्पेशल गाने को दर्शक कितना प्यार देंगे। 16 अक्तूबर को यूट्यूब चैनल पर इस गाने को रिलीज किया जाएगा।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like