मिया खलीफा की शादी कोरोना वायरस के चक्कर में रुकी

मिया खलीफा (Mia Khalifa) की अपने बॉयफ्रेंड रॉबर्ट सैंडबर्ग के साथ शादी इसी साल जून 2020 में होने वाली थी। लेकिन अब इसे पोस्टपोन कर दिया गया है। इसकी जानकारी खुद मिया ने सोशल मीडिया पर दी है।

कोरोना वायरस (Corona virus) के बाद चलते ​कई बड़े इवेंट कैंसिल हो गए हैं। यहां तक की लोगों को अपनी शादियां तक टालने की नौबत आ गई है। भारत के कई बॉलीवुड स्टार हैं जिनकी शादी या सगाई Corona महामारी के चलते टल गई है। विदेश के भी कई स्टार इस तरह के आयोजनों को टाल चुके हैं। इसी कड़ी में मिया खलीफा (Mia Khalifa) का नाम भी जुड़ गया है। इनको भी अपनी शादी Corona के चलते टालनी पड़ी है ।

मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट डाला है। उन्होंने लिखा कि “रॉबर्ट से शादी से पहले अगर दुनिया खत्म हो जाए तो क्लोसेट में टंगे 12 कपड़ों में से किसी पहना देना और दफना देना। ये कपड़े मैं अपनी शादी में पहनने वाली थी जो कि जून में होने वाली थी।”

बता दें कि इसी साल मार्च के महीने में मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने रॉबर्ट से अपनी शादी का ऐलान किया था। मिया खलीफा की ये दूसरी शादी है। इससे पहले वह साल 2011 में शादी कर चुकी हैं। कुछ सालों बाद मिया का तलाक हो गया था।

मिया खलीफा के फैंस उनके बोल्ड और हॉट लुक को फैंस काफी पसंद करते हैं। मिया खलीफा सोशल मीडिया पर जब कोई हाॅट फोटो शेयर करती है तो लाइक्स और कमेंट की बारिश होने लगती है। मिया खलीफा ने अब पोर्न फिल्मों में काम करना छोड़ दिया है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like