मेरी गुड़िया शो के लीड एक्टर्स का वर्क फ्रॉम होम मंत्रा

मेरी गुड़िया शो माँ – बेटी की एक अनोखी कहानी पर बना है जहाँ एक माँ मरकर भी अपनी 4 साल की बेटी अवि की रक्षा के लौट आती है और उसकी आत्मा अपनी बेटी की एक गुड़िया में बस जाती है। यह कहानी दर्शकों को ख़ूब पसंद आ रही है।

अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत चुके चर्चित एक्टर विनीत रैना और अलीशा पंवार ने अपनी एक्टिंग से दर्शको दर्शकों का दिल जीत लिया है। ऐसे में अब जब कोरोना के कारण मेरी गुड़िया की शूटिंग बंद होने के चलते यह दोनों घर पर हैं तो वह इसका सही इस्तेमाल अपनी फिटनेस के लिए कर रहे हैं, जानिए !

विनीत बताते हैं कि मैं कि मैं बहुत फिटनेस फ्रीक हूँ। मेरी गुड़िया की शूटिंग में व्यस्त होने के चलते मुझे कई बार जिम जाने का मौका नहीं मिलता था। इसलिए अब जब मैं घर हूँ तो इसका सही इस्तेमाल करना बेहद जरुरी है। ऐसे में मैंने अपने वर्कआउट का समय और बढ़ा दिया है और मैं तक़रीबन 2 से 3 बार वर्कऑउट कर रहा हूँ।

इस चीज़ को अलग- अलग हिस्सों में बाँट रहा हूँ जैसे एक टाइम वर्कआउट, एक टाइम योगा और एक टाइम अपने सोसायटी के कम्पाउंड में रनिंग करना। इसलिए मैं लोगों से अपील करूँगा की डरने की बजाय इस परिस्थिति का सही इस्तेमाल करें। अपने साथ अच्छा और हेल्दी समय व्यतीत करें ।

विनीत ने आगे बताया कि इन सभी एक्टिविटीज़ को करते वक्त मैं कोरोना से बचने के लिए कई सावधानियां भी बरत रहा हूँ। मैं जैसे ही जिम से आता हूँ हॉट बाथ लेने ज़रूर जाता हूँ। समय-समय पर हाथ धुलना, किसी भी बाहरी चीज़ को बिलकुल न खाना, लिफ्ट के बटन जैसी कई चीजों को हाथ लगाने पर अपने शरीर के हिस्सों को हाथ न लगाए जैसे आपका चेहरा। हमारी सावधानी और बचाव अपनी और दूसरों की जान बचाने में सबसे ज्यादा कारगर है।

वहीं एक्ट्रेस अलीशा पंवार बताती हैं कि मैं इस सोशल डिस्टेंसिंग का सही इस्तेमाल कर रही हूँ। मैं न सिर्फ अपने फिटनेस पर ध्यान दे रही हूँ बल्कि घर पर अपने हाथ से कुकिंग भी कर रही हूँ। चूँकि मैं जिम नहीं जा सकती इसलिए मैं अपना वर्कआउट घर पर ही कर रही हूँ साथ ही योग को भी अपना पूरा समय दे रही हूँ। मैं लोगों से भी मैं यही अपील करुँगी  कि पैनिक होने की बजाय लोग अपना ख्याल रखना शुरू करें।

ऐसे में यह तो तय हो गया कि विनीत रैना इस समय का बिलकुल सही इस्तेमाल कर रहे हैं इससे इनके फैन्स को भी बहुत कुछ सीखने को मिलेगा ।

आपको बता दें कि भारत में कोरोना बीमारी के वायरस को फैलता देख ‘मेरी गुड़िया’ के सेट पर कुछ अहम फैसले लिए गए हैं, जिसके तहत सरकार के फरमान और टीवी फिल्म असोसिएशन के फरमान के अनुसार ‘मेरी गुड़िया’ शो की शूटिंग को रद्द किया गया है ।

ख़बरों के अनुसार ‘मेरी गुड़िया’ के सेट पर सबसे पहले कोरोना वायरस से बचाव के लिए सभी को हैंड सेनिटाइज़र और मास्क बांटा गया, बढ़ती कोरोना वायरस की गंभीरता को देखते सरकारी फरमान के अनुसार हुए शो की शूटिंग को 31 मार्च तक स्थगित कर दिया गया । ताकि सेट पर सभी कास्ट और क्रू की रक्षा हो सके ।

आपको बता दें कि कोरोना वायरस महामारी चीन, यूरोप समेत पूरी दुनिया में कहर बरपा रही है। भारत में भी इसके संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। देश में अबतक कोरोना के 137 मामले सामने आ चुके हैं। टर्की, यूके और यूरोपीय देशों से आने वाले भारतीयों पर भी रोक लगा दी गई है।

जहाँ एक तरफ स्कूल, कॉलेज और थिएटर्स बंद किए जा रहे हैं। ऐसे में यह तो तय हो गया कि सेट पर सभी की रक्षा के लिए यह अहम फैसला करना जरुरी था। देखिए हर सोमवार से शनिवार, रात 8 बजे ‘मेरी गुड़िया’ शो सिर्फ स्टार भारत।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like