मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर का पोस्टर रिलीज, मेरी अर्जी सुन लो जरा

मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर का पोस्टर रिलीज, मेरी अर्जी सुन लो जरा , डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा की नई फिल्म मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर का पोस्टर रिलीज हो गया है। इस पोस्टर को वर्ल्ड टॉयलेट डे के मौके पर जारी किया गया है। मेहरा ने फिल्म का पोस्टर ट्विटर पर शेयर किया है।

फिल्म के पोस्टर में एक महिला(अंजलि पाटिल) अपने बेटे के साथ टॉइलट के पास नजर आ रही है। पोस्टर में टॉइलट के ऊपर लिखा गया है मेरे प्यारे PRIME MINISTER और उसमें नीचे एक लाइन लिखी गई है- मेरी अर्जी सुन लो जरा। फिल्म की कहानी के बारे में मेहरा ने बताया कि वह खुद दिल्ली के हैं इसलिए उनकी कहानियां दिल्ली के आस-पास घूमती थीं। उन्होंने कहा कि अब वह मुंबई में रहते हैं और यहां दुनिया का सबसे बड़ा स्लम है। यहां अब तक लोगों ने टॉयलेट नहीं बनवाए हैं। फिल्म की कहानी इन्ही बस्तियों में रहने वाले 4 लड़कों पर आधारित होगी।

मेहरा ने कहा कि यह फिल्म गांधी के आदर्शों पर बनाई गई है। बहुत कम लोग यह जानते हैं कि गांधी ने स्वच्छता के लिए बहुत काम किए थे। फिल्म 2018 में रिलीज होगी। डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा इससे पहले भाग मिल्खा भाग, रंग दे बसंती और दिल्ली-6 जैसी फिल्में बना चुके हैं

You might also like