मिलिए फिल्म लूडो से, अभिषेक बच्चन के किरदार ‘बिट्टू’ से

अनुराग बासु की फिल्म लूडो (Ludo) का ट्रेलर लोगों को बहुत पसंद आया और सबसे ज्यादा पसंद आयी फिल्म की लम्बी स्टारकास्ट। ऑडियंस इस अन्थोलॉजी डार्क कॉमेडी क्राइम फिल्म को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे है। फिल्म नेटफ्लिक्स पर 12 नवंबर को रिलीज़ हो रही है और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने अपने चाहने वालो को मिलवाया फिल्म में अपने किरदार बिट्टू से।

फिल्म से स्टिल शेयर करते हुए अभिषेक बच्चन ने लिखा, “बिट्टू, जो किरदार में फिल्म लूडो में प्ले कर रहा हूँ वह बहार से सख्त और अंदर से मुलायम  दिल वाला इंसान है। यह किरदार प्ले करना एक चैलेंज था लेकिन उतना ही संतोषजनक भी। मैं आप लोगों से उसको मिलवाने के लिए काफी बेचैन हूँ। फिल्म लूडो होगी नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ 12 नवंबर को।”

लूडो एक अन्थोलॉजी डार्क कॉमेडी क्राइम बेस्ड फिल्म है जिसे अनुराग बासु ने डायरेक्ट किया है। इसे टी सीरीज और अनुराग बासु प्रोडक्शंस ने प्रोडूस किया है। फिल्म की कहानी चार लोगों की है जो एक मेट्रो शहर में रहते है और कैसे उनकी जिंदगी एक दूसरे से मिलती है। फिल्म में अभिषेक बच्चन, राजकुमार राओ, पंकज त्रिपाठी, आदित्य रॉय कपूर, फातिमा सना शैख़, सान्या मल्होत्रा, रोहित सुरेश सराफ, पर्ल मन्ने और आशा नेगी नजर आने वाले है।

फिल्म अप्रैल 2020 में रिलीज़ होने वाली थी लेकिन कोरोना के चलते उसकी रिलीज़ को पोस्टपोन किया गया। अब फाइनली फिल्म 12 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो रही है।

वर्कफ़्रंट पर, अभिषेक बच्चन इसके बाद फिल्म ‘द बिग बुल’ में नजर आएंगे जिसमे वह स्टॉकब्रोकर हर्षद मेहता का किरदार निभाएंगे। फिल्म को कूकी गुलाटी ने डायरेक्ट किया है और इसे प्रोडूस अजय देवगन, आनंद पंडित, विक्रांत शर्मा और कुमार मंगत पाठक ने किया है । फिल्म डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज़ की जायेगी।

इसके बाद वह फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ में भी नजर आएंगे जो एक क्राइम थ्रिलर है। इस फिल्म को दिया अन्नपूर्णा घोष डायरेक्ट कर रही है और इसे रेड चिल्लिएस एंटरटेनमेंट ने प्रोडूस किया है। फिल्म में अभिषेक बच्चन सास्वता चटर्जी के द्वारा निभाया फिल्म ‘कहानी’ के किरदार के रोल में नजर आएंगे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like