मीनाक्षी थापर की निर्मम हत्या ने सबको हिला दिया था

मीनाक्षी थापर की मौत की खबर ने सबको चौंका दिया था। उन्हें किडनैप कर उनका सिर धड़ से अलग कर दिया था। चंद पैसों के लिए उस समय उन्हें मार दिया गया था जब वो करीना कपूर स्टारर फिल्म हिरोइन में काम कर रही थीं।

मीनाक्षी ने साल 2011 में हॉरर फिल्म 404 से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। इसके बाद साल 2012 में उन्हें करीना कपूर खान और अर्जुन रामपाल स्टारर फिल्म हिरोइन में रोल मिल गया लेकिन इसी दौरान उन्हें किडनैप कर लिया गया और बाद में उनकी हत्या कर दी गई।

मीनाक्षी थापर को फिल्म हिरोइन में ही एक छोटा सा रोल निभा रहे एक्टर अमित जायसवाल और उनकी गर्लफ्रेंड प्रीति सुरिन ने किडनैप किया था।

मीनाक्षी थापर को एडल्ट फिल्म लिए कर रहे थे मजबूर

अमित और प्रीति ने मीनाक्षी थापर को किडनैप कर उनकी मां से 15 लाख रुपये की मांग की थी। उन्होंने मीनाक्षी की मां को धमकी दी कि अगर वो उनकी मांग पूरी नहीं करेंगी तो उनकी बेटी से एडल्ट फिल्मों में काम करवाएंगे।

मीनाक्षी की मां ने उन्हें 60 हजार रुपये दिए लेकिन बाद में गोरखपुर में एक्ट्रेस का बेरहमी से कत्ल कर दिया गया और उनका सिर धड़ से अलग कर दिया।

इसके बाद दोनों ने मिलकर मीनाक्षी के धड़ को पानी के टैंक में फेंक दिया और मुंबई जाते हुए रास्ते में चलती बस से उनका सिर फेंक दिया।

बाद में सिम कार्ड और मोबाइल फोन की मदद से उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया जिसके बाद उन्होंने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

दोनों आरोपियों को उम्रकैद

अमित और उसकी गर्लफ्रेंड प्रीति पर आईपीसी की धारा 302 (मर्डर) और 364-ए (पैसों के लिए किडनैप करना) के तहत केस चला था और इस घटना के करीब 6 साल बाद साल 2018 में कोर्ट ने दोनों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like