आईपीएल दर्शको के लिए मीडिया कनेक्ट विवो #ऑनदगो सह-क्यूरेट करेगी

आईपीएल दर्शको के लिए मीडिया कनेक्ट विवो #ऑनदगो सह-क्यूरेट करेगी

विवो इंडियन प्रीमियर लीग 2018 के हिस्से के रूप में, हॉटस्टार और मीडिया कनेक्ट कोलेबरेट कर रहे हैं, और उनके इस को-क्यूरेटड शो का नाम, विवो #ऑनदगो हैं।

विवो #ऑनदगो शो की होस्ट, रिधि डोगरा बताती हैं की मीडिया कनेक्ट के साथ काम करना बहुत ही शानदार रहा।

“मैं पहली बार क्रिकेट के पागलपन और मस्ती के बीचो-बीच थी, जिसे हमारा देश काफी पसंद करता हैं। और मुझे यह कहना पड़ेगा की आईपीएल गेम की स्पिरिट सभी में थी। मीडिया कनेक्ट और पूरी टीम के साथ काम करने में मुझे बहुत मजा आया। मैं फिल्मो के, स्टार्स और इंडियन वेडिंगस के कई शो होस्ट किये हैं। पर यह शो आईपीएल क्रिकेट के बारे में हैं, और मैं आपको बता सकती हूँ, इसका पागलपन सर चढ़ कर बोलता हैं, लोग इस आईपीएल खेल को लेकर दीवाने हैं।”

मीडिया कनेक्ट की टीम वैसे भी काफी यंग हैं, लेकिन बहुत ही सॉलिड टीम हैं, जो पुरे पैशन और डेडीकेशन के साथ काम करती हैं। मुझे इनके साथ करने का मौका मिला, बहुत अच्छा लगा।”

‘लिपस्टिक अंडर माई बुर्खा’ की अभिनेत्री अहाना कुमरा, जिन्होंने विवो #ऑनदगो के पांच एपिसोड होस्ट किये हैं, बताती है की उन्हें अलग-अलग शहरों में ट्रेवल करना बहोत पसंद है और फेंस के साथ बातचीत को लेकर वह काफी एक्साइटड थी।

“विवो #ऑनदगो, मेरे लिए काफी एक्साइटड रहा हैं। जीवन के विभिन्न क्षेत्रों से आये लोगों के साथ काम करना, उनसे मिलना, और उनकी फेवरेट टीम से जुडी कहानियां सुनना, और नई जगहों को खोजना, वहां का खाना, रहना-सहना, तौर-तरीके, और कल्चर को समझना, मेरे लिए अब तक का सबसे अच्छा एक्सपीरियंस रहा हैं, मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला। सबसे शानदार चीज थी, सौरव गांगुली का इंटरव्यू करना, उन्होंने मुझे एक डाक-नाम भी दिया हैं, ओहोना।”

मीडिया कनेक्ट, इस प्रोजेक्ट के एग्जीक्यूटिव प्रोडूसर बने हैं, ताकि यह सुनिश्चित कर सके की सारा काम आसानी से हो सके। मीडिया कनेक्ट, मुख्यत एक टैलेंट पोर्टल हैं, जिसमे १७०००० यूज़र्स हैं। और विवो #ऑनदगो शो के लिए काम करने वाले टैलेंट और क्रू को हायर करने और मैनेज करने की ज़िम्मेदारी भी मीडिया कनेक्ट ने बखूबी निभाई है।

चंडीगढ़, दिल्ली, जयपुर, कोलकाता, बैंगलोर, चेन्नई, हैदराबाद और मुंबई, जैसे होम-सिटीज को इस एक शो विवो #ऑनदगो ने विजिट किया था।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like