मेबिना माइकल की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत

मेबिना माइकल की एक भयानक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। वह 22 साल की थीं। अभिनेत्री को रियलिटी शो Pyaate Hudugir Halli Life से लोकप्रियता मिली थी। अभिनेत्री अपने होमटाउन मादिकेरी जा रही थीं। यह दुर्घटना कर्नाटक के देवीहल्ली के पास हुई। 

मादिकेरी के रास्ते में ही उनकी कार की एक ट्रैक्टर से जबरदस्त टक्कर हो गई। दुर्घटना के बाद पीड़ितों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। जबकि अभिनेत्री ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

मेबिना माइकल के साथ कार में उनके अन्य दोस्त भी थे, जिनका इलाज जारी है। बेल्लुरु पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है और अधिकारी इसकी जांच कर रहे हैं।

अभिनेत्री की मौत से उनके परिवार और पूरे टेलीविजन उद्योग को बहुत बड़ा झटका लगा है। Pyaate Hudugir Halli Life शो के होस्ट अकुल बालाजी ने ट्वीट करते हुए लिखा, ”मेरी पसंदीदा प्रतियोगी और PHHL 4 की विजेता के अचानक निधन की खबर को सुनकर झटका लगा है। अभी वह युवा थी। उनके परिवार के लिए प्रार्थना।”

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like