Gossipganj
Film & TV News

दिव्या खोसला कुमार ने कहा मेरे पति को MeToo में जबरन फंसाया जा रहा है

0 226

दिव्या खोसला कुमार ने अपने पति ‘टी-सीरीज’ के प्रमुख भूषण कुमार के बचाव में एक ट्वीट किया है। दिव्या खोसला कुमार ने ट्वीट कर कहा, ‘टी-सीरीज आज जिस मुकाम पर है वह मेरे पति की कड़ी मेहनत की बदौलत है। लोग तो भगवान कृष्ण के खिलाफ भी खड़े हो गए थे। हालांकि #metoo मूवमेंट का उद्देश्य समाज से गंदगी को हटाना है लेकिन यह दु:खद है कि कुछ लोग इसका गलत फायदा उठा रहे हैं।’

गौरतलब है कि शुक्रवार को भूषण कुमार पर एक अज्ञात महिला ने ट्विटर के जरिए यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। महिला ने ट्विटर पर लिखा कि भूषण कुमार ने अपने प्रॉडक्शन हाउस की तीन फिल्मों में सिंगिंग का मौका देने के बदले यौन संबंध बनाने को कहा था।

हालांकि भूषण कुमार ने इन आरोपों को सिरे से नकार दिया है। भूषण कुमार ने एक बयान जारी कर कहा, ‘मुझे यह जान कर बेहद गुस्सा आ रहा है कि किसी अंजान शख्स के द्वारा मुझे इस #metoo में घसीटा जा रहा है। मेरे खिलाफ लगाए जा रहे यह आरोप बेबुनियाद हैं। मेरी इस इंडस्ट्री में काफी इज्जत है और मैंने हमेशा काम को प्रफेशनल ढंग से किया है। यह ट्वीट मेरी इज्जत को नुकसान पहुंचाने के लिए एक हथियार के तौर पर इस्तेमाल किया गया है।’ भूषण ने आगे कहा कि वह जल्द ही इस मामले की शिकायत मुंबई पुलिस के साईबर सेल में करने वाले हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...