Gossipganj.com
Film & TV News

नमिता प्रकाश का आरोप श्याम कौशल उन्हें जबरन पोर्न क्लिप दिखाते थे

0

नमिता प्रकाश ने विक्की कौशल के पिता श्याम कौशल पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। श्याम कौशल बॉलीवुड फिल्मों के एक्शन डायरेक्टर हैं। नमिता प्रकाश खुद भी फिल्म जगत की मशहूर असिस्टेंट डायरेक्टर हैं। नमिता प्रकाश ने हनीमून ट्रैवल्स प्राइवेट लिमिटेड, अब तक छप्पन और मनोरमा सिक्स फिट अंडर जैसी मशहूर फिल्मों में सहायक निर्देशक के तौर पर काम किया है। नमिता प्रकाश ने एक ट्वीट कर श्याम कौशल पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

श्याम कौशल ने पदमावत, बाजीराव, दंगल जैसी बड़ी फिल्मों में काम किया है। नमिता के इन आरोपों पर अभी तक श्याम कौशल की तरफ से कोई सफाई नहीं आई है। बहरहाल आपको बता दें कि सोशल साइट पर चल रहे #Me too कैंपेन के जरिए अब तक नाना पाटेकर, कैलाश खेर, रजत कपूर, आलोक नाथ, निर्देशक साजिद खान जैसी अन्य बड़ी हस्तियों पर यौन उत्पीड़न के आरोप लग चुके हैं। सबसे पहले अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर गंदी हरकत करने का आरोप लगाया था।

नमिता प्रकाश ने अपनी कहानी बयां करते हुए कहा कि ‘साल 2006 में एक आउटडोर शूटिंग के सिलसिले में वो श्याम कौशल के साथ थीं।’ नमिता प्रकाश ने बताया कि ‘एक मशहूर और अवार्ड विनर एक्शन डायरेक्टर श्याम कौशल ने उन्हें अपने कमरे में चलने और वोडका पीने का ऑफर दिया। नमिता ने श्याम कौशल से कहा कि वो शराब नहीं पीतीं और वहां से जाने लगीं। इसपर श्याम कौशल ने उनका रास्ता रोक लिया और अपना मोबाइल फोन निकालकर उन्हें मेरे सामने पोर्न एमएमएस क्लिप चलाने लगे।’

आमिर खान और अक्षय कुमार जैसे अभिनेताओं ने ऐसे आरोपों में फंसे निर्माता-निर्देशकों की फिल्में भी छोड़ दी हैं।  साजिद खान ने फिल्म ‘हाउसफुल 4’ से खुद को अलग भी कर लिया है। हालांकि ना सिर्फ गायक और निर्देशक बल्कि कई लड़कियों ने राजनेता और लेखकों पर भी यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

विक्की कौशल के पिता श्याम कौशल ने इस मसल पर ट्वीट कर माफी मांगी है, ” उन्होंने कहा- ”जबसे मैं इंडस्ट्री में काम कर रहा हूं मैंने प्रोफेशनली-पर्सनली एक अच्छा इंसान बनने की कोशिश की है। कभी नहीं चाहा कि किसी महिला के सम्मान को ठेस पहुंचाऊं। कुछ क्रू मेंबर ने मुझ पर संगीन आरोप लगाए हैं। अगर मैंने अनजाने में किसी को दुख पहुंचाया हो तो मैं सभी महिलाओं से, प्रोडक्शन हाउस से और फिल्म इंडस्ट्री के हर एक मेंबर से माफी मांगता हूं।”

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...