Gossipganj.com
Film & TV News

आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान के साथ भी हुई थी सेट पर रेप की कोशिश

आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने अपने साथ हुए सेक्शुअल हैरसमेंट की घटना को सामने लेकर आई हैं। हालांकि उन्होंने व्यक्ति का नाम नहीं लिया बल्कि बताया, ‘किसी ने उनका रेप करने की कोशिश की थी।’  द क्विंट को दिए गए एक इंटरव्यू में सोनी ने बताया कि वह भाग्यशाली हैं कि उन्हें काम मांगने के लिए सेक्शुअल हैरसमेंट का सामना नहीं करना पड़ा लेकिन उन्होंने एक वाकया बताया जिसमें वह एक फिल्म शूट पर थीं और उन्होंने दावा किया, ‘किसी ने मेरा रेप करने की कोशिश की थी।’ सोनी ने बताया कि किस्मत से वे कामयाब नहीं हुए।

आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान इससे पहले एक इवेंट में कह चुकी हैं, ‘महिलाएं अपनी स्टोरी नहीं साझा कर रहीं तो कृपया उनके बारे में कोई धारणा न बनाएं।’ रिपोर्ट में उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने इस घटना की शिकायत कभी क्यों नहीं की।

रिपोर्ट के मुताबिक, वह इस घटना पर इसलिए चुप रहीं क्योंकि वह नहीं चाहती थीं कि उस व्यक्ति का परिवार यह जानें और पीड़ा से गुजरे। उन्होंने बताया कि वह सिर्फ इसलिए चुप रहीं क्योंकि उन्हें लगा कि अगर उन्होंने मुंह खोला तो वह इंसान बहुत मुश्किल में आ जाएगा क्योंकि उसकी पत्नी और छोटे बच्चे भी थे।

आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने बताया कि वह ऐसे रहीं जैसे कि कुछ हुआ ही नहीं और उन्होंने इस स्थिति को संभालने की कोशिश की। वह चुप रहीं, शर्म की वजह से नहीं बल्कि इसलिए क्योंकि उन्हें लगा कि वह उनके परिवार को दुख पहुंचाएंगी जिससे उनकी जान-पहचान थी। हालांकि उन्होंने यह भा कहा कि अगर ऐसा ही आज हुआ होता तो सोनी के मुताबिक उन्होंने ऐसा न किया होता। वह बताती हैं, ‘मैं इतनी उदारता न दिखाती, शायद मैं इस बारे में शिकायत कर देती।’