Gossipganj.com
Film & TV News

शमा सिकंदर का खुलासा, डायरेक्टर ने मेरी जांघ सहलाते हुए कहा तुम्हें कोई नहीं छोड़ेगा

शमा सिकंदर अपने साथ हुए एक वाकया को शेयर करती हैं। शमा ने बताया कि वह उस वक्त सिर्फ 14 साल की थीं। तब एक डायरेक्टर ने उनके साथ अजीबों-गरीब हरकत की थी। शमा ने बताया- ‘उस वक्त मैं अपने करियर की शुरुआत कर रही थीं। मैं उस वक्त 14 साल की थी। तब डायरेक्टर ने मेरी जांघ पर अपना हाथ रखा। तभी मैं तुरंत उठी और मैंने कहा ‘नहीं’।

उसने मुझे कहा कि तुम्हें लगता है कि तुम यहां स्टार बन जाओगी, कोई तुम्हें नहीं छोड़ेगा। डायरेक्टर, एक्टर और प्रोड्यूसर तुम्हें प्रताड़ित करेंगे। तुम इन चीजों के बगैर कुछ नहीं कर पाओगी।’ शमा कहती हैं कि उस वक्त वह 14 साल की उम्र में बड़े ख्वाब लेकर इस नगरी में आई थीं।

शमा से जब आलोक नाथ पर लगे आरोपों पर सवाल किया गया तो एक्ट्रेस ने कहा कि यह उनके लिए काफी झटका देने वाली खबर है। शमा ने कहा- ‘मैं उन्हें नहीं जानती क्योंकि उनके साथ मैंने कभी काम नहीं किया।’

बता दें, शमा सिकंदर सोनी टेलीविजन के सीरियल ‘ये मेरी लाइफ है’ से काफी प्रसिद्ध हुई थीं। इस शो में उनके किरदार का नाम पूजा। इन दिनों एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन इंस्टा पर शमा अपने फैन्स के साथ अपनी बोल्ड और ब्यूटीफुल तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

बॉलीवुड में मीटू मूवमेंट के चलते एक के बाद एक कई कहानियां सामने आईं जिसमें जानी-मानी पर्सनालिटीज पर कई महिलाओं ने गंभीर आरोप लगाए। ऐसे में टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने भी मीटू मूवमेंट के चलते अपनी आपबीती को जगजाहिर किया।