Gossipganj
Film & TV News

अमिताभ बच्चन भी आए #MeToo के चक्कर में | सपना भावनानी ने साधा निशाना

0 325

अमिताभ बच्चन को भी #MeToo ने लपेटे में लिया है। सिलेब्रिटी हेयरस्टाइलिस्ट सपना भावनानी ने मी टू मूवमेंट के चलते ट्विटर पर एक पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने अमिताभ बच्चन पर निशाना साधा है। बता दें, सपना भावनानी बिग बॉस के घर में भी रह चुकी हैं।  बिग बॉस के सीजन 6 में ये सिलेब्रिटी हेयरस्टाइलिस्ट कंटेस्टेंट के तौर पर आई थीं।

एक यूजर ने अमिताभ बच्चन का वह पोस्ट अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया था जिसमें बिग बी ने मीटू मूवमेंट पर अपना एक ब्लॉग लिंक शेयर किया था। इस ब्लॉग में अमिताभ बच्चन ने एक इंटरव्यू के कुछ अंश पेश किए थे, जिसमें मीटू मूवमेंट और महिलाओं की सुरक्षा पर अमिताभ बच्चन ने काफी कुछ कहा था।

हेयर स्टाइलिस्ट सपना ने इस ट्वीट पोस्ट पर अपना कमेंट किया। भावनानी पोस्ट में रिप्लाई करते हुए बिग बी को निशाना बनाती हैं और लिखती हैं, ‘यह एक सबसे बड़ा झूठ है। सर, फिल्म ‘पिंक’ आई और गई। और अब आपकी एक्टिविस्ट वाली इमेज जल्द चली जाएगी। आपका सच सबके सामने जल्द आएगा। आशा है कि आप अपना हाथ ही चबा डालेंगे क्योंकि सिर्फ नाखून चबाना ही आपके लिए काफी नहीं होगा।’

अपने एक ट्वीट में सपना लिखती हैं, ‘मैंने पर्सनली अमिताभ बच्चन के बारे में सेक्शुअल मिसकंडक्ट को लेकर कई कहानियां सुनी हैं। मुझे आशा है कि वह महिलाएं अब बाहर आएंगी।’ नाना-तनुश्री मामले के बाद #मीटू मूवमेंट के जोर पर कई महिलाएं इंडस्ट्री से सामने आई हैं जिन्होंने नामी हस्तियों पर शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना के आरोप लगाए। इनमें आलोक नाथ, विकास बहल, अनु मलिक, कैलाश खेर जैसे बड़े नाम शामिल हैं, जिनपर ये आरोप लगाए गए।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...