Gossipganj
Film & TV News

आलोक नाथ ने संध्या मृदुल के कमरे में घुस कर ज़बरदस्ती की कोशिश की थी

0 216

आलोक नाथ की मुश्किलें जल्दी कम नहीं होंगी। एक दिन पहले ही राइटर और प्रड्यूसर विंटा नंदा ने आलोक नाथ पर रेप करने का आरोप लगाया था। इसके बाद फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की क्रू मेंबर ने भी उनके अशोभनीय व्यवहार के बारे में बताया था। अब इस लिस्ट में ऐक्ट्रेस संध्या मृदुल का भी नाम जुड़ गया है। संध्या ने भी आलोक नाथ पर सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोप लगाए हैं।

संध्या मृदुल ने ट्विटर पर एक लंबी पोस्ट ट्वीट की है और इस घटना के बारे में बताते हुए विंटा नंदा का सपोर्ट किया है। संध्या ने बताया कि वह एक सीरियल की शूटिंग कर रही थीं जिसमें आलोक नाथ उनके पिता और रीमा लागू उनकी मां की भूमिका कर रही थीं। उन्होंने लिखा है कि वह इस बात से बहुत उत्साहित थीं कि उन्हें आलोक नाथ के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। शुरुआत में आलोक नाथ का व्यवहार बहुत अच्छा था लेकिन बाद में धीरे-धीरे उनका असली रूप सामने आने लगा।

संध्या ने लिखा है कि एक दिन जल्दी शूटिंग खत्म होने के बाद पूरी टीम बाहर डिनर के लिए गई तो आलोक ने जरूरत से ज्यादा शराब पी ली और वह नशे में मेरे नजदीक बैठने की जिद करने लगे। इसके बाद संध्या बिना डिनर किए ही अपने होटल लौट आईं। संध्या ने बताया है कि इसके बाद आलोक नाथ होटल में आकर जबरन उनके कमरे में घुस आए और वहां पर संध्या के पीछे पड़ गए। हालांकि संध्या ने उस समय किसी तरह बाहर निकलकर खुद को बचाया। संध्या का कहना है कि इसके बाद जितने दिनों तक शूटिंग चली तब तक लगातार आलोक नाथ उन्हें शराब के नशे में रात में फोन कर या उनके कमरे पर नॉक करके परेशान करने लगे।

संध्या ने अपनी पोस्ट में यह भी बताया है कि बाद में रीमा लागू आलोक की इन हरकतों के कारण हमेशा संध्या के साथ रहती थीं और उनका ख्याल रखती थीं। संध्या ने लिखा है कि बाद में आलोक नाथ ने आकर अपनी इन हरकतों के लिए रो-रोकर माफी भी मांगी थी। संध्या ने अपनी पोस्ट में विंता के साथ-साथ उन सभी ऐक्ट्रेसेस और महिलाओं का सपॉर्ट किया है जिन्होंने बहादुरी से सामने आकर अपने साथ घटी सेक्शुअल हैरसमेंट की घटनाओं को खुलकर सामने रखा है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...