Gossipganj.com
Film & TV News

सलोनी चोपड़ा ने इस वजह से नहीं किया साजिद खान के खिलाफ केस

सलोनी चोपड़ा उन कुछ ऐक्ट्रेसेस में से एक हैं जिन्होंने सेक्शुअल हैरसमेंट पर साजिद खान के खिलाफ आवाज बुलंद की है। सलोनी के बाद कई और ऐक्ट्रेसेस ने भी साजिद पर ऐसे ही यौन शोषण के आरोप लगाए हैं। इसके बाद साजिद खान ने फिल्म ‘हाउसफुल 4’ का डायरेक्शन भी छोड़ दिया है। अब एक इंटरव्यू में सलोनी चोपड़ा ने बताया है कि आखिर उन्होंने इस मामले में कानूनी रास्ता क्यों नहीं अपनाया था।

एक समय पर सलोनी चोपड़ा ने डायरेक्टर साजिद खान की असिस्टेंट के तौर पर काम किया था। उसी समय में उन्होंने साजिद खान पर उनके साथ सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोप लगाए हैं। इन आरोपों के बाद कई अन्य ऐक्ट्रेसेस ने भी साजिद पर सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोप लगाए हैं।

अपने साथ हुई सभी घटनाओं को शेयर करने के बाद सलोनी ने यह खुलासा किया है कि आखिर वह क्यों इस मामले में कानून की मदद लेने के लिए आगे नहीं बढ़ीं। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि उनका मकसद किसी को जेल की सलाखों के पीछे भेजना नहीं है बल्कि यह है कि ज्यादा से ज्यादा लोग इस बारे में बात करें। सलोनी ने कहा कि उन्होंने यह सब किसी को सजा देने के लिए नहीं बल्कि इसलिए कहा था कि लोग सेक्शुअल हैरसमेंट के बारे में बात करें और यह बुराई इंडस्ट्री से खत्म हो जाए।