Gossipganj
Film & TV News

साजिद खान ने सिमरन सूरी के टॉप पर हाथ मारकर कहा, क्लीवेज तो दिखा!

0 429

साजिद खान पर एक साथ तीन-तीन महिलाओं ने हैरेसमेंट का आरोप लगाया था। सलोनी चोपड़ा, राशेल व्हाइट और पत्रकार करिश्मा उपाध्याय ने ट्विटर के माध्यम से साजिद के चेहरे से शराफत का मुखौटा हटाया। अब एक्ट्रेस सिमरन सूरी ने जूम को दिए गए इंटरव्यू में कहा है कि साजिद ने उनके साथ भी काफी बदतमीजी की थी।

सिमरन का कहना है कि, ‘साजिद ने मुझे फिल्म हिम्मतवाला की कास्टिग के समय फोन किया था और कहा था कि मैं उनके पास जाकर फिल्म का ऑडिशन दूं। मैं उनके जुहू वाले ऑफिस गई और मुझे पहले लगा था कि वह उनका ऑफिस है लेकिन वो उनका घर था। जब मैं वहां गई तो वह ट्रेडमिल पर नजर आए और ये देखकर मैं काफी चौंक गई क्योंकि मुझे लगा कि ये प्रोफेशल मीटिंग होगी।’

सिमरन ने आगे कहा कि, ‘उन्होंने काफी अजीब तरह से मुझे ऊपर से नीचे देखा। खैर मैंने इग्नोर किया। कुछ सवाल पूछने के बाद साजिद ने मुझसे कहा कि तुम अपने कपड़े उतारो। मैं तुम्हारी बॉडी देखना चाहता हूं। मैं काफी अंकम्फर्टेबल हो गई तो वह तुरंत मेरे पास आए और मेरे टॉप को नीचे करते हुए कहा कि अपनी क्लीवेज तो दिखा। मैं काफी तेज चिल्लाई और उन्हें गाली देते हुए वहां से निकल गई। इसके बाद मैंने उनका नम्बर डिलीट कर दिया।’

सिमरन ने आगे कहा कि कुछ ही घंटे बाद साजिद ने उन्हें कॉल किया और कहा देखो तुम्हें घबराने की जरुरत नहीं है। अब देखा हमें साथ में काम करना है तो एक दूसरे को जानना तो जरुरी है। मैंने ऊपर काफी चिल्लाया। मैं इस घटना से काफी दुखी थी क्योंकि मुझे ऐसी उम्मीद नही थी।

मीटू मूवमेंट के तहते बीते दिनों कई नामी गिरामी लोगों की असलियत सामने आ चुकी है। नाना पाटेकर विकास बहल, सुभाष कपूर, साजिद खान, रजत कपूर और आलोकनाथ के चरित्र पर अब तक कई लोग ऊंगलियां उठा चुके है। जहां बी-टाउन के कई कलाकार विक्टिम को सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे है, वहीं आए दिन इस मुहिम के तहत कई ऐसे-ऐसे खुलासे हो रहे है कि हर कोई दंग है।

इतना ही नहीं आमिर खान और अक्षय कुमार जैसे कलाकार सामने आकर इस मामले में कड़ा फैसला लेते हुए नजर आए। जहां आमिर खान ने सुभाष कपूर की फिल्म ‘मोगुल’ से मुंह मोड़ लिया है वहीं अक्षय की फिल्म ‘हाउसफुल 4’ से साजिद और नाना पाटेकर को बाहर का रास्ता दिखाया गया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...