Gossipganj
Film & TV News

रोहित रॉय पर महिला ने ज़बरदस्ती करने का आरोप लगाया

0 151

रोहित रॉय पर एक महिला ने जबरदस्ती करने का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि रोहित रॉय 16 साल की उम्र से उसे परेशान किया करता था। साथ ही गंदे संदेश भी भेजा करता था। महिला ने बताया रोहित रॉय ने कई बार मेरे साथ बदतमीजी की और मुझे किस करने की कोशिश की और उस वक्त उनकी पत्नी बगल वाले कमरे में हुआ करती थी। महिला ने ये सारी बातें पत्रकार के साथ साझा की हैं। महिला ने बताया कि मुझे स्कूल में नौकरी मिल रही थी लेकिन उसने मुझे अपने ऑफिस में काम करने के लिए बुलाया लेकिन अच्छा हुआ मैं कभी गई नहीं।

हालांकि अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को रोहित रॉय ने सिरे से खारिज किया है। मामले में रोहित ने कहा है- मैं वह शख्स ही नहीं हूं, जिसके बारे में यह महिला बात कर रही है.. मैंने अपना अकाउंट पूरी तरह चैक किया है, मैंने कभी किसी को कोई गंदे संदेश नहीं भेजे लेकिन मैं यह जरूर जानना चाहूंगा कि वह इंसान कौन है? आपको पता चले तो मुझे भी बताएं।

बता दें इससे पहले तारा शो की प्रोड्यूसर ने आलोक नाथ पर रेप का आरोप लगाया। आलोक नाथ पर लगे इस आरोप के बाद कई नाम सामने आए। वहीं दूसरी तरफ राज्य महिला आयोग ने नाना पाटेकर और तनुश्री दत्ता मामले में दखल दिया है। आयोग ने अभिनेता नाना पाटेकर, कोरियोग्राफर गणेश आचार्य, निर्माता समीर सिद्दीकी और निर्देशक राकेश सारंग को नोटिस भेजा है। इन्हें 10 दिन के भीतर जवाब देने के लिए कहा गया है। सिंटा और पुलिस से भी मामले में सफाई मांगी गई है।

कैलाश खेर, विकास बहल, तन्मय भट्ट, गुरसिमरन खंभा, आलोक नाथ जैसी शख्सियत पर ऐसे आरोप से सारा फिल्म जगत सकते में है। आगे देखना है कि ये कैंपेन कितने दिनों तक चलेगा और कितने लोगों के राज खुलेंगे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...