Gossipganj
Film & TV News

रेणुका शहाणे ने कहा कि उस रात के बाद अब होटल के नाम से डर लगता है

0 190

रेणुका शहाणे ने अपने साथ हुए यौन अपराध के बारे में खुलकर बात की है। एक ऑनलाइन पोर्टल से बातचीत करते हुए रेणुका शहाणे ने अपने साथ होटल के एक कमरे में हुए वाकये को याद करते हुए कहा है कि वो अब अकेले होटल जाने से डरती हैं। उन्होंने अपनी आपबीती सुनाते हुए कहा है कि इस घटना के बाद वो कभी भी होटल के कमरे में अकेले नहीं सोती हैं।

मशहूर एक्ट्रेस ने इस घटना को याद करते हुए बताया कि किसी फिल्म की शूटिंग के दौरान वो एक होटल में ठहरी हुई थीं। एक शख्स जो इसी होटल में काम करता था वो खाना देने के लिए उनके कमरे में आय़ा। कमरे में दाखिल होने के बाद होटल के इस कर्मचारी ने रेणुका शहाणे से कहा कि वो उनका बहुत बड़ा प्रशंसक है। रेणुका ने बतलाया कि खाना परोसने के बाद यह शख्स उनके सामने ही मास्टरबेटिंग करने लगा।

रेणुका ने कहा कि इस घटना से वो चकित और भयभीत हो गईं। उन्होंने तुरंत इस शख्स को कमरे से निकल जाने के लिए कहा और होटल के मैनेजर से इस बात की शिकायत भी की। उन्होंने कहा कि इस घटना के बाद वह कभी भी होटल के कमरे में अकेले नहीं सोईं। उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाएं सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि कही भी किसी के साथ हो सकती है।

आपको बता दें कि मशहूर अभिनेता आलोक नाथ पर भी एक महिला राइटर और प्रोड्यूसर ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। रेणुका शहाणे, आलोक नाथ के साथ फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्होंने इस मामले में महिला लेखिका का समर्थन किया है और आलोक नाथ के इस कृत्य की निंदा भी की है। रेणुका ने उन लोगों पर भी सवाल उठाए हैं जो शिकायत करने वाली पीड़ित महिलाओं पर ऊंगलियां उठा रहे हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...