Gossipganj
Film & TV News

पूजा मिश्रा ने सलमान खान और उनके भाईयों पर रेप करने का इल्ज़ाम लगाया

0 591

पूजा मिश्रा ने सलमान समेत उनके दोनों भाइयों अरबाज खान और सोहेल खान पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस ने बताया कि ‘सुल्तान’ की शूटिंग के दौरान सलमान और उनके भाइयों ने उनका रेप किया। बता दें कि सलमान खान से पहले नाना पाटेकर, साजिद खान, आलोक नाथ, कैलाश खेर और सुभाष घई जैसे बड़े सेलेब्रिटीज पर यौन शोषण के आरोप लग चुके हैं ।

पूजा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया । इसमें उन्होंने कहा, ‘सलमान खान, अरबाज और सोहेल ने एक बार नहीं कई बार उनका रेप किया ।’ सलमान और उनके भाइयों पर आरोप लगाने के बाद पूजा बुरी तरह से ट्रोल हो गई हैं । कुछ लोगों ने तो पूजा को पागल करार दे दिया है तो किसी ने उन्हें दिमाग का इलाज करने की सलाह दे डाली है। वहीं कईयों ने सोशल मीडिया पर ये भी साफ कर दिया है कि पूजा मिश्रा उन्हें झूठी और धोखेबाज मालूम होती हैं। इतना ही नहीं, पूजा ने शत्रुघ्न सिन्हा पर काला जादू करने का आरोप लगाया है।

इतना ही नहीं, पूजा ने शत्रुघ्न सिन्हा पर काला जादू करने का आरोप लगाया है। पूजा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि सलमान खान, अरबाज और सोहेल ने एक बार नहीं, कई बार उनका रेप किया। शत्रुघ्न सिन्हा ने मेरा फोन और लैपटॉप हैक करके मेरे क्रिएटिव आइडियाज चुरा लिए। शत्रुघ्न सिन्हा ने मेरे ऊपर काला जादू किया है। तब से अब तक मुझे भूत डराते रहते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by pooja misra (@poojamisraproduction) on

बता दें कि सलमान खान से पहले नाना पाटेकर, साजिद खान, आलोक नाथ, कैलाश खेर और सुभाष घई जैसे बड़े सेलिब्रिटीज पर यौन शोषण के आरोप लग चुके हैं। हालांकि, सलमान और शत्रुघ्न का कोई बयान सामने नही आया है।

बॉलीवुड में #MeToo कैंपेन के तहत कई बॉलीवुड स्टार्स, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर पर यौन शोषण के आरोप लगे हैं। अब इस लिस्ट में सलमान का नाम भी शामिल हो गया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...