Gossipganj
Film & TV News

पायल रोहतगी ने कहा दिबाकर बनर्जी टी शर्ट ऊपर उठाकर दिखाने को कहते थे

0 720

पायल रोहतगी ने फिल्म मेकर दिबाकर बनर्जी पर यौन दुर्व्यवहार के आरोप लगाए हैं। पायल ने साल 2011 में हुई एक घटना के बारे में बात करते हुए दिबाकर बनर्जी पर आरोप लगाए। उन्होंने बताया कि दिबाकर के बर्ताव की वजह से उन्होंने उनके साथ काम करने से इंकार कर दिया था।

पायल ने बताया, ‘लव सेक्स ऑर धोखा’ के डायरेक्टर दिबाकर ने साल 2011 में एक फिल्म की ऑडिशन के दौरान मुझे शर्ट उठाकर अपना पेट दिखाने को कहा था। जब मैंने इस बारे में सबको बताया तो इसके बाद से मुझे कभी किसी ऑडिशन के लिए कॉल नहीं आया, काम के ऑफर मिलने बंद हो गए इसके बाद मैं फिल्मों से टीवी में शिफ्ट हो गई और रियलिटी शो में हिस्सा लेने लगी ताकि काम करती रहूं।

पायल रोहतगी ने कहा कि उन्होंने दिबाकर के खिलाफ FIR इसलिए दर्ज नहीं करवाई क्योंकि उन्हें धमकाया गया था। लेकिन उन्हें लगता है कि #MeToo की चलते हालात कुछ बदल सकते हैं। उन्होंने कहा, मुझे उम्मीद है कि इसके बाद दिबाकर के साथ फिल्म बना रहा यश राज बैनर कोई स्टैंड लेगा। पायल ने कहा कि प्रोडक्शन हाउस को पहले से ही डायरेक्टर के बर्ताव के बारे में जानते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पायल रोहतगी ने कहा, यौन शोषण के आरोप लगने के बाद दिबाकर ने 6 फिल्में बनाई। पायल ने कहा दिबाकर विलेन जैसे नहीं दिखते। लेकिन इससे सच्चाई नहीं छिपती। उन्होंने इन आरोपों से छुटकारा पाने के लिए अपनी खराब शादीशुदा जिंदगी की कहानी का इस्तेमाल किया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...