Gossipganj.com
Film & TV News

पाकिस्तानी एक्ट्रेस और गायिका मीशा शफी का अली जफर पर यौन उत्पीड़न का आरोप

पाकिस्तानी एक्ट्रेस और गायिका मीशा शफी ने इसी साल अप्रैल में पाक सिंगर अली जफर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था जिसके चलते सुनवाई के दौरान उन्होंने  भरी अदालत में अपनी आपबीती सुनाई।

मीशा ने बताया कि अली ने एक नहीं बल्कि दो बार उनका यौन उत्पीड़न किया और अब वह मासूम बन रहे हैं। मीशा के आरोप के जवाब में अली ने एक्ट्रेस पर मानहानि का मुकदमा भी दर्ज करवाया था जिसके चलते उन्होंने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करवाई है। बता दें कि पाकिस्तानी एक्टर और गायक अली जफर ने लाहौर सेशन कोर्ट में शफी पर मानहानि का केस दर्ज कराया था।

मीशा ने अदालत में कहा कि अली ने एक बार प्राइवेट स्टूडियो में तो दूसरी बार पारिवारिक समारोह में उनके साथ बदतमीजी की थी। मीशा ने आगे बताया कि अली उनके अलावा कई और महिलाओं के साथ भी इस तरह का बर्ताव कर चुके हैं। मीशा ने कोर्ट में सबूत देने की भी बात बहुत जोरदार तरीके से कही थी।

बात करें इस पूरे मामले की तो बता दें कि इसी साल 19 अप्रैल को पाकिस्तानी एक्ट्रेस मीशा ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा ‘अली ने कई बार मेरे साथ बदतमीजी करने की कोशिश की जो मेरे और मेरे परिवार के लिए बहुत बड़ा दर्द था।’ जब इस ट्वीट पर अली का ध्यान गया तो उन्होंने इसे झूठा करार दे शफी के खिलाफ नोटिस भेज ट्वीट को डिलीट करने को कहा, इसके बाद मानहानि का मुकदमा भी दर्ज करवा 100 करोड़ रूपये की मांग की थी।

अली के मानहानि मुकदमे पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस मीशा बोलीं कि अब वह मासूम और बेकसूर बनने की पूरजोर कोशिश कर रहे हैं और यही कारण है कि उन्होंने केस दर्ज करवाया है। गौरतलब है कि मीशा की अगली सुनवाई 5 नवबंर को होगी। एक तरफ भारत में #MeToo कैंपेन का कहर जारी है तो वहीं पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी यौन उत्पीड़न से जुड़े एक पुराने मामले ने जोर पकड़ लिया है।