Gossipganj
Film & TV News

लव रंजन पर यौन शोषण का आरोप | एक्ट्रेस को इनर गारमेंट में देखना चाहते थे

0 303

लव रंजन पर भी एक एक्ट्रेस ने यौन शोषण के आरोप लगाए हैं। लव रंजन पर महिला ने आरोप लगाया है कि साल 2010 में फिल्म की कास्टिंग के दौरान लव ने उनसे कहा था कि वह कपड़े उतारकर दिखाएं कि वह ब्रा और पैंटी में कैसी दिखेंगी। मिड डे से बात करते हुए अभिनेत्री ने खुलासा किया कि यह घटना 2010 की है। तब कास्टिंग डायरेक्टर विकी सिदाना ने उन्हें कॉल किया था। उस समय ‘प्यार का पंचनामा’ के लिए ऑडिशन चल रहे थे।

अभिनेत्री ने उस दिन की घटना का जिक्र करते हुए बताया- बिकनी टेस्ट के दौरान मुझे काफी अजीब महसूस हो रहा था। ऑडिशन रूम में लव रंजन एक सिनेमेटोग्राफर के साथ मौजूद था। अभिनेत्री ने आगे बताया- मैंने हां में जवाब दिया तो लव ने कहा कि मैं देखना चाहता हूं कि तुम बिकनी में कैसी नजर आती हो? तुरंत ही एक फीमेल स्टालिश ने मुझे लुक टेस्ट के लिए बिकनी दी। जब मैंने बिकिनी टेस्ट दिया तो लव रंजन ने कहा- मैं बिकनी उतारु क्योंकि वह देखना चाहते हैं कि मुझे वजन कम करना पड़ेगा या नहीं। मैंने तुरंत कहा कि मैं कम्फर्टेबल नहीं हूं और वहां से चली आई।

‘प्यार का पंचनामा’ के निर्देशक लव रंजन से अपने ऊपर लगे आरोपों का खंडन करते हुए लिखा- “जब से मैंने ये आरोप पढ़े हैं मैं इन पर रिएक्ट करना चाहता हूं। मैं जोर से चिल्लाना चाहता हूं कि सब पागल हो गए हैं। मैं चिल्लाकर कहना चाहता हूं कि मैं वह आदमी नहीं हूं। मैं अपनी सफाई देना चाहता हूं। दोस्तों और परिवार ने अच्छा साथ दिया है, जिसके लिए मैं उनका जीवनभर के लिए ऋणी हो गया।

लव रंजन ने अपनी सफाई में आगे कहा- ‘मैं ये जानता हूं कि मैं वो आदमी हूं जिसने प्यार का पंचनामा बनाई है। जो मुझे नहीं जानते उनके लिए ये यकीन दिलाना आसान है कि मैं दोषी हूं। क्यों मैं दोषी हूं? मैं सबसे कहना चाहता हूं कि मैं नहीं हूं। मैंने किसी के साथ दुर्व्यवहार नहीं किया। न किसी को टच किया और न ही छेड़ा और फ्लर्ट किया है।’ तनुश्री दत्ता द्वारा नाना पाटेकर पर लगाए यौन शोषण के आरोप के बाद भारत में #MeToo का मामला जोर पकड़ चुका है। अब तक इस मामले में कई बड़े सेलिब्रिटीज के नाम सामने आ चुके हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...