Gossipganj.com
Film & TV News

विनोद दुआ ने मुझे पार्किंग में अकेले पाकर सेक्सुअली हैरेस किया, फिल्ममेकर का आरोप

0

विनोद दुआ पर निष्ठा जैन नाम की एक फिल्ममेकर ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। निष्ठा जैन ने एक फेसबुक पोस्ट लिखी है। उन्होंने इस पोस्ट में साल 1989 की घटनाओं का जिक्र किया है जिनमें विनोद दुआ पर आरोप लगाए गए हैं। निष्ठा जैन ने लिखा है कि जून 1989 में जब वह जॉब के इंटरव्यू के सिलसिले में विनोद दुआ से मिलने गई थीं तब उन्होंने सेक्शुअल जोक पास किया था। उन्होंने इंटरव्यू के दौरान अपनी सैलरी को लेकर एक्सपेक्टेशन बताई तो विनोद दुआ ने कथित तौर पर कहा कि तुम्हारी औकात क्या है? निष्ठा के मुताबिक उनकी आंखों में आंसू आ गए और उन्होंने घटना के बारे में भाई व दोस्तों को बताया।

निष्ठा आगे लिखती हैं कि बाद में एक जगह उनकी नौकरी लग गई और विनोद दुआ को इसकी जानकारी मिली। निष्ठा ने पोस्ट में लिखा, ‘एक रात मैं पार्किंग में आ रही थी, तो वह वहां थे। उन्होंने कहा कि वह मुझसे बात करना चाहते हैं और मुझे कार में आने को कहा। मुझे लगा कि वह अपने व्यवहार के लिए माफी मांगना चाहते थे।’ निष्ठा के मुताबिक विनोद दुआ ने कथित तौर पर वहां सेक्शुअली हैरस किया।

विनोद दुआ

विनोद दुआ

निष्ठा ने बताया कि किसी तरह वह वहां से निकलने में कामयाब रहीं। उनके मुताबिक इसके बाद अगली एक रात में विनोद दुआ फिर पार्किंग में आए तो वह उन्हें देखकर लौट गईं। आपको बता दें कि तनुश्री दत्ता की तरफ से नाना पाटेकर पर लगाए गए आरोपों के बाद से #MeToo हैशटैग का इस्तेमाल कर कई महिलाओं ने ढेर सारे सिलेब्रिटीज पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं। इनमें नाना पाटेकर के अलावा बॉलिवुड से विकास बहल, साजिद खान, आलोकनाथ, कैलाश खेर जैसे नाम हैं। वहीं केंद्रीय मंत्री एमजे अकबर के खिलाफ भी करीब 9 महिलाओं ने आरोप लगाए हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...