Gossipganj
Film & TV News

चेतन भगत के चेहरे से नकाब उतरा, महिला से अश्लील चैट वायरल, मांगी माफी

0 350

चेतन भगत एक महिला से विवादास्‍पद वॉट्सऐप चैट के कारण चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर उनके चैट का स्‍क्रीनशॉट खूब वायरल हो रहा है। शादीशुदा चेतन भगत महिला को रिझाते हुए नजर आ रहे हैं। स्‍क्रीनशॉट वायरल होने के बाद चेतन भगत ने खुद फेसबुक के जरिए उस महिला और अपनी पत्‍नी से माफी मांगी है।

हाल ही बॉलीवुड एक्‍ट्रेस तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर गंभीर आरोप लगाए। इसके विवाद एक बार फिर से MeToo कैंपेन चर्चा में आ गया है। इसी कैंपेन के तहत एक महिला ने चेतन भगत के साथ हुई वॉट्सऐप चैट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। चेतन भगत के माफी मांगने से यह बात भी स्‍पष्‍ट हो गया है कि मामला फर्जी नहीं है।

सोशल मीडिया पर चेतन भगत को लेकर लोगों में गुस्‍सा है। चेतन भगत ने हाल ही तनुश्री दत्ता का सपोर्ट भी किया था। ऐसे में अब यूजर्स उनकी गहरी आलोचना कर रहे हैं। बता दें कि महिला द्वारा स्क्रीनशॉट पोस्ट करने के करीब एक घंटे बाद ही चेतन भगत ने महिला से माफी मांग ली। इसके लिए चेतन भगत ने फेसबुक पर काफी लंबा चौड़ा पोस्ट भी लिखा है।

चेतन भगत

चेतन भगत

स्क्रीनशॉट के मैसेज में चेतन भगत महिला को woo करते नजर आ रहे हैं। चेतन मेसेज में कह भी रहे हैं कि वह महिला को woo करना चाहते हैं। अंग्रेजी शब्‍दकोश के लिहाज woo का अर्थ है किसी का प्‍यार पाने की कोश‍िश, खासकर जब इरादा विवाह का हो।

दूसरी ओर, चेतन ने अपनी सफाई में भी लिखा है कि अब कोई किसी को woo नहीं करता और लोग इसे मिस करते हैं। चेतन ने आगे लिखते हैं कि उनके मेसेजेज में कुछ भी शारीरिक नहीं था और ना ही कोई अश्लील फोटो या शब्द का प्रयोग किया गया। उन्होंने अपने पोस्‍ट में लिखा कि घटना के फौरन बाद उन्होंने संबंधित महिला का नंबर डिलीट कर दिया था।

चेतन लिखते हैं, ‘मैं जानता हूं कि मैं शादीशुदा हूं और इस तरह की फीलिंग्स के साथ मैं किसी रिश्ते की तरफ नहीं बढ़ सकता। लेकिन मुझे उस महिला से एक बेहद खास कनेक्शन महसूस होता था। मैंने उनके साथ नॉवेल ‘वन इंडियन गर्ल’ को लेकर भी चर्चा की थी, जिसमें संबंधों और एक-दूसरे के प्रति आकर्षित होने जैसे अहसासों का जिक्र है।’

चेतन ने महिला के साथ ही अपनी पत्नी अनुषा से भी माफी मांगी है। उन्होंने लिखा कि उनके और उस महिला के बीच कुछ भी शारीरिक या आपत्तिजनक नहीं था। साथ ही यह भी कि महिला का नंबर अब उनके फोन में नहीं है और वह कई वर्षों से उस महिला से मिले भी नहीं हैं।

फेसबुक पोस्ट में चेतन ने दोहराया है कि वह महिला उन्हें अच्छी इंसान, स्वीट, क्यूट और फनी लगी थीं। उन्होंने कहा कि बातचीत के दौरान उन्हें अहसास हो गया था कि वे शादीशुदा हैं और इस मेसेज में कोई फैसले लेने की बात नहीं थी। ऐसा महसूस करना और महिला के साथ निजी बातचीत में इसे शेयर करना बेवकूफी थी। चेतन ने यह भी लिखा कि शायद उन्‍होंने महिला की दोस्‍ती को गलत परख लिया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...