Gossipganj.com
Film & TV News

भूषण कुमार पर भी यौन उत्पीड़न का आरोप, एक्ट्रेस को दिया था ‘सोने का ऑफर’

भूषण कुमार पर भी एक महिला ने आरोप लगाया है। एक बेनाम ट्विटर यूजर ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी आपबीती सुनाई है, जिसमें उसने कहा कि उसे एक फिल्म से इसलिए निकाल दिया गया क्योंकि उसने ‘बॉस के साथ सोने से मना कर दिया था।

भूषण कुमार को इंडस्ट्री का माफिया बताते हुए महिला ने आगे बताया कि कैसे उसे एक फिल्म के फाइनल कर लिया गया था, लेकिन बाद में उसे तीन फिल्मों की डील यह कहते हुए दी गई कि उसमें बहुत संभावनाएं हैं। महिला ने कहा कि भूषण कुमार उसे डायरेक्ट मेसेज करते थे और एक दिन उसे उन्होंने उनके बंगले पर आकर मिलने को कहा। इस मेसेज में लिखा गया था कि वह ऐसे रिश्ते की तलाश में हैं जिसमें वर्क और प्लेजर दोनों हों। पीड़िता ने कहा कि यह सब बातें उसे यह कहते हुए कही गईं कि ऐसा करने पर उसे सुपरस्टार बना दिया जाएगा।

ऐक्ट्रेस ने इस ऑफर को यह कहते हुए ठुकरा दिया कि, ‘मैं काम और प्लेजर के लिए किसी के साथ नहीं सोती। अगर मुझे फिल्म पाने के लिए यह सब करना होगा तो मैं बैकआउट करती हूं।’ पीड़िता ने यहां तक कहा कि भूषण कुमार ने उसे धमकी भी दी कि अगर उसने इस बारे में किसी को बताया तो वह उसे इंडस्ट्री में काम नहीं करने देंगे और उसे यहां से जाने पर मजबूर कर देंगे।

कुमार ने कहा, ‘मैं यह जानकर चिंतित और दुखी हूं कि एक अज्ञात महिला ने मेरा नाम MeTOO अभियान में खींचा है। मेरे खिलाफ आरोप बेबुनियाद हैं। मेरी छवि हमेशा साफ रही है और मैं हमेशा पेशेवर रहा हूं। ट्वीट का इस्तेमाल मुझे अपमानित करने और मेरी छवि धूमिल करने के लिए किया जा रहा है।’

तनुश्री दत्ता ने जिस तरह सामने आकर नाना पाटेकर पर यौन शोषण के आरोप लगाए, उसके बाद इस तरह के मामलों का शिकार हुईं इंडस्ट्री की कई महिलाओं ने भी हिम्मत कर अपनी कहानी सबके साथ शेयर की। विकास बहल, आलोक नाथ, कैलाश खेर, साजिद खान, रजत कपूर जैसे कई बड़े नामों के खिलाफ यौन शोषण के मामले सामने आ चुके हैं।