Gossipganj.com
Film & TV News

अनु मलिक पर दो और महिलाओं ने लगाया यौन शोषण करने का आरोप

0

अनु मलिक के एक एक कांड अब लोगों के सामने आ रहे हैं। सोना महापात्रा और श्वेता पंडित के बाद अब दो और महिलाओं ने अनु मलिक पर सेक्शुअल हैरासमेंट का आरोप लगाया है। मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक मलिक ने अपने वकील के जरिए इन आरोपों को झूठा कहा है। श्वेता पंडित द्वारा लगाए गए आरोपों को अनु मलिक ने गलत और बेबुनियाद बताया है।

इस रिपोर्ट में दो और नई महिलाओं ने अनु पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इन दोनों पीड़िताओं ने बताया कि अनु मलिक ने न सिर्फ उनके साथ बदतमीजी की बल्कि उन्हें सेक्शुअली हैरास भी किया। पहली महिला बताती है, ‘साल 1990 में वह अनु मलिक से मेहबूब स्टूडियो में मिली थी। गलत हरकत करने पर अनु ने बाद में महिला से माफी भी मांगी थी।

महिला बताती है, ‘वह उस वक्त अपने घर में सोफे पर बैठे थे। मुझे अहसास हुआ कि मैं फंस गई हूं। उनकी फैमिली उस वक्त घर पर मौजूद नहीं थी। उन्होंने अचानक मेरी स्कर्ट उठाई और अपनी पैंट उतारने लगे। मैंने तभी उन्हें धक्का दिया और वहां से भागने की कोशिश की। लेकिन वह मुझसे ज्यादा स्ट्रॉन्ग थे।मेरा लक मेरे साथ था, इस बीच डोरबेल बज गई।’

महिला का आरोप है कि मलिक उन्हें फोन करके धमकाते रहते कि इस घट्ना के बारे में किसी को पता नहीं चलना चाहिए। महिला आगे कहती है कि घर छोड़ते वक्त मलिक ने उन्हें फिर हैरास किया था। उन्होंने कहा- ‘उस वक्त शाम के करीब 8.30 बज रहे थे। वहां काफी अंधेरा था तो मैंने उनसे पूछा कि हम कहा हैं, ऐसे में उन्होंने अपनी पैंट की जिप खोली! मैंने उनसे कहा कि मुझे जाने दो, तभी उन्होंने मुझे बालों से पकड़ कर खींचा और मेरा सिर अपनी जांघों के पास ले गए।’

दूसरी सरवाइवर ने बताया कि वह अनु मलिक से मीटिंग के लिए स्टूडियो गई थीं। तभी उन्होंने कहा कि अगली बार जब वह उनसे मिलने आएं तो शिफॉन की साड़ी पहन कर आएं। महिला ने आरोप में कहा कि अनु ने उनसे कहा कि वह खुद को अकेला महसूस करती होंगी क्योंकि उनके पास बॉयफ्रेंड नहीं है। महिला ने बताया कि ऐसे में जब वह वहां से जाने की कोशिश करने लगी तो अनु ने उन्हें जबरन कसकर गले लगाया।

महिला ने बताया, ‘मैं उस वक्त पैनिक हो गई थी, रिकॉर्डिंग स्टूडियो साउंड प्रूफ होता है तो मुझे याद आया कि मेरी आवाज बाहर नहीं जाएगी। कोई मुझे सुन नहीं पाएगा। ऐसे में मैंने उन्हें धक्का दिया और कहा कि तुम क्या कर रहे हो?’ महिला कहती है कि इसी वजह से उन्होंने इंडियन आइडल 10 में पार्टिसिपेट नहीं किया क्योंकि उस शो में अनु मलिक जज हैं।

इससे पहले श्वेता ने भी ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया था। सिंगर ने इस पोस्टर में 15 साल की उम्र में अपने साथ हुए एक वाकया को बयां किया था। इस पोस्ट में उन्होंने अनु मलिक पर आरोप लगाते हुए कहा था कि अनु ने उन्हें किस करने के लिए कहा था। इसके अलावा सिंगर सोना महापात्रा ने भी अनु मलिक पर आरोप लगाए थे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...