Gossipganj
Film & TV News

श्वेता पंडित का अनु मलिक पर आरोप, गाने के बदले मांगते थे सेक्शुअल फेवर

0 196

श्वेता पंडित ने ट्विटर पर अपनी मीटू स्टोरी शेयर करते हुए अनु मलिक पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि कैसे अनु मलिक ने उनसे काम देने के बदले किस की मांग की थी। श्वेता ने अपनी पोस्ट में बताया कि यह सब साल 2001 में हुआ था, जब वह सिर्फ 15 साल की थीं। इतनी कम उम्र में उन्हें इस तरह के शॉकिंग एक्सपीरियंस से गुजरना पड़ा।

उन्होंने कहानी शेयर करते हुए लिखा, ‘यह मेरा मीटू है। मैं यंग लड़कियों को अनु मलिक से आगाह रहने की हिदायत देती हूं। अनु मलिक आपका समय पूरा हो चुका है।’ इसके बाद उन्होंने सोना महापात्रा का नाम लेते हुए उन्हें उनकी कहानी शेयर करने के लिए धन्यवाद दिया।श्वेता ने बताया कि साल 2000 में उन्हें मोहब्बतें के लीड सिंगर के रूप में लॉन्च किया गया था। उस समय वह सबसे यंग सिंगर थीं। उनके गाने हिट हुए तो उन्हें इंड्स्ट्री से कई ऑफर्स आने लगे। एक दिन अनु मलिक के उस समय मैनेजर रहे मुस्तफा ने उन्हें कॉल किया और गाने का ऑफर दिया। इसके लिए श्वेता को एंपायर स्टूडियो आने के लिए कहा गया।

वह अपनी मां के साथ वहां पहुंची, उस समय अनु मलिक फिल्म ‘आवारा पागल दीवाना’ के लिए गाना रिकॉर्ड कर रहे थे। श्वेता को छोटे केबिन में रुकने के लिए कहा गया। केबिन में दोनों अकेले थे। अनु मलिक ने श्वेता पंडित से बिना म्यूजिक के गाना गाने को कहा। श्वेता ने गाना गाया और अनु मलिक उनसे इंप्रेस हुए।

श्वेता पंडित ने आगे बताया, ‘उन्होंने मुझसे कहा कि मैंने बहुत अच्छे से गाना गाया है। इसके बाद अनु मलिक ने मुझे कहा मैं सुनिधि चौहान और शान के साथ तुम्हें यह गाना दूंगा लेकिन पहले मुझे किस दो। उसके बाद वह मुस्कुरा दिए। वह सबसे डरावनी मुस्कान थी। उनकी बात सुनते ही मैं डर गई। मेरा चेहरा पीला पड़ गया।’

श्वेता पंडित ने आगे कहा कि उस समय वह सिर्फ 15 साल की थीं और स्कूल में पढ़ती थीं। ऐसे में उन पर क्या असर हुआ होगा यह कोई सोच भी नहीं सकता। श्वेता ने बताया कि अनु मलिक सालों से उनके परिवार को जानते थे यहां तक कि वह उनके पिता को मंधीर भाई कहकर बुलाते थे। बावजूद इसके अनु मलिक ने उनके साथ ऐसी हरकत की।

आपको बता दें कि इससे पहल सोना महापात्रा ने कुछ दिनों पहले #MeToo मूवमेंट के तहत कैलाश खैर पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे। इस दौरान उन्होंने अनु मलिक के बारे में भी बात करते हुए उनके महिला सिंगर्स के प्रति अजीब व्यवहार के बारे में जिक्र किया था। उन्होंने इस ओर भी इशारा किया था कि अनु मलिक महिलाओं से सेक्शुअल फेवर पाने की कोशिश करते हैं। अब अनु मलिक पर श्वेता पंडित ने भी आरोप लगा दिया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...