Gossipganj
Film & TV News

अनु मलिक पर 90 के दशक में भी लगा था सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप

0 375

अनु मलिक पर हाल में कई लोगों ने सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोप लगाए थे। इसके बाद रिऐलिटी शो ‘इंडियन आयडल 10’  से उन्हें जज के पद से हटा दिया है। सोना महापात्रा और श्वेता पंडित ने अनु मलिक पर सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोप लगाए थे। इसके अलावा 2 अन्य लोगों ने भी अपनी पहचान छिपाकर ऐसे आरोप अनु मलिक पर लगाए थे। हालांकि अनु मलिक के वकील ने इन आरोपों से इनकार किया है और कहा है कि ये सभी आरोप उनके क्लाइंट की मानहानि करने के लिए लगाए जा रहे हैं।

Deccan Chronicle की रिपोर्ट के मुताबिक, सिंगर अलीशा चिनॉय भी अब इस मामले में सामने आई हैं और उन्होंने दावा किया है कि अनु मलिक के खिलाफ लगे ये सभी आरोप सच हैं। उन्होंने कहा है कि अनु के बारे में कहा गया और लिखा गया एक-एक शब्द सच है। साथ ही, अलीशा ने उन सभी महिलाओं का समर्थन किया है जो अपने साथ हुई सेक्शुअल हैरसमेंट की घटनाओं के बारे में खुलकर बता रही हैं।

90 के दशक में भी अलीशा चिनॉय ने अनु मलिक पर सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोप लगाए थे। इस मामले में कोर्ट ने भी अलीशा के समर्थन में फैसला दिया था। कहा जाता है कि इस घटना के बाद अलीशा काफी मानसिक तनाव से भी गुजरी थीं। रिपोर्ट के मुताबिक, अलीशा ने यह भी कहा है कि बड़े फिल्मकार लगातार अनु मलिक के साथ काम करते रहे और इसीलिए उनके इस व्यवहार में भी कभी सुधार नहीं आया।

इस मामले के बाद अलीशा ने यह भी कहा था कि वह अब कभी अनु के साथ काम नहीं करेंगी लेकिन 2002 में फिल्म ‘इश्क विश्क’ में साथ में काम किया। साथ ही, अलीशा और अनु सिंगिंग रिऐलिटी शो ‘इंडियन आयडल’ में भी जज के रूप में साथ नजर आए थे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...