मार्क रफैलो करना चाहते हैं बॉलीवुड में काम, जानिए कौन सी फिल्म होगी वो

मार्क रफैलो करना चाहते हैं बॉलीवुड में काम, जानिए कौन सी फिल्म होगी वो , बॉलीवुड के कलाकार अब कई हॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा बनने लगे हैं। लेकिन अब हॉलीवुड के ‘हल्क’ यानी एक्टर मार्क रफैलो बॉलीवुड का हिस्सा बनना चाहते हैं। उनका कहना है कि भले ही उन्हें नाचना, गाना नहीं आता, लेकिन वह बॉलीवुड में ऐसे किरदार निभा सकते हैं, जिनमें उन्हें कुछ खास करने को मिले।

बॉलीवुड सिनेमा को हमेशा से डांस और गानों से ही जोड़कर देखा जाता रहा है। बॉलीवुड को लेकर इस अवधारणा में क्या कोई बदलाव आया है, यह पूछे जाने पर रफैलो ने कहा, “मैंने एक अच्छी बॉलीवुड फिल्म देखी थी। गैंगवॉर के बीच एक सख्त किरदार उस फिल्म का हिस्सा था। ‘चेहरे पर निशान’ वाले किरदार। गैंगस्टर जैसे किरदार। मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि भारतीय सिनेमा और क्या नई चीजें पेश सकता है।” इस सवाल पर रफैलो ने कहा, “क्यों नही? मुझे बहुत अच्छा नाचना व गाना नहीं आता लेकिन मैं ऐसे किरदार निभा सकता हूं, जिनमें कुछ खास करने को हो।”

हॉलीवुड में रफैलो का करियर तीन दशक से ज्यादा का रहा है। उन्होंने इन तीन दशकों में ‘स्पॉटलाइट’, ‘शटर आइलैंड’ और ‘द किड्स आर ऑल राइट’ जैसी फिल्में की है। उनकी अगली फिल्म ‘थॉर : रग्नारोक’ भारत में 3 नवंबर को रिलीज होगी।

रफैलो ने एक सवाल के जवाब में कहा, “थॉर को मारने में बहुत मजा आया। मैं पिछले 6 सालों से थॉर को मारने का इंतजार कर रहा था। मुझे बहुत मजा आया। लोग थॉर और हल्क के बीच की लड़ाई देखना चाहते थे तो मुझे इसमें यह करने का मौका मिला।”

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like