मरीना कुंवर | हॉन्टेड- ईविल डेड से करने जा रही हैं बॉलीवुड में डेब्यू

मॉडल से अभिनेत्री बनी मरीना कुंवर

मरीना कुंवर, जो मॉडलिंग की दुनिया में अपना अद्धभुत प्रभाव डाल चुकी, अब  बॉलीवुड पर भी अपना जलवा बिखेरने के लिए तैयार है। कई विज्ञापन फिल्मों, छोटी फिल्मों और प्रिंट के उद्योग के बाद, हर दूसरे अभिनेत्री की तरह, मरीना का भी बॉलीवुड का सपना साकार होने जा रहा है।

हमें हाल ही में हमारे सूत्रों से पता चला है कि  धनंजय गलानी  की फिल्म हॉन्टेड- ईविल डेड में  महत्वपूर्ण भूमिका के लिए मरीना को चुना गया। मरीना पहली बार किसी हॉरर मूवी का हिस्सा बनने जा रही है और उनके विपरीत मयूर वर्मा अहम किरदार में नजर आने वाले हैं।

मयूर वर्मा, एक बहुत ही प्रसिद्ध चेहरा और टीवी शो के जगत का एक दिल है, जो टीवी शो में उनके अभिनय कौशल के लिए जाना जाता है उन्होंने जीनी और जुजू, जांबाज सिंदबाद और स्वरागिनी जैसे शो से अपनी छाप बनाई हैं। बॉलीवुड में मरीना कुंवर के साथ यह उनकी भी पहली फिल्म होगी।  

जब मरीना से इस प्रोजेक्ट के बारे में पुछा गया तो उन्होंने बताया कि, “मैं इस फिल्म के लिए बहुत उत्साहित हूं और मुझे इस फिल्म में  एक बहुत अलग भूमिका में देखा जाएगा। हॉरर फिल्म में काम करना अपने आप में एक चुनौती है और मैं वास्तव में इसके लिए उत्सुक हूं।

मरीना कुंवर ने कहा कि मयूर बहुत मददगार सहकलाकार है और हमने शूट के दौरान एक दूसरे के साथ बहुत मज़ाक भी किया। वास्तव में, फिल्म के निर्देशक तारिक भट्ट बहुत ही सहायक हैं और जरूरत पड़ने पर मुझे हमेशा निर्देशित भी किया। मै भी अपने सर्वश्रेष्ठ शॉट दे रही हूँ और अपनी भूमिका को प्रदर्शित करने के लिए बहुत मेहनत कर रही हूँ।

फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और बहुत जल्द परदे पर आने के लिए तैयार हो जाएगी। इस फिल्म का निर्माण धनंजय गलानी कर रहे हैं और यह फिल्मस्टॉक क्रिएशन द्वारा निर्मित है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like