मर्द को दर्द नहीं होता का ट्रेलर रिलीज़, भाग्यश्री का बेटा कर रहा डेब्यू

मर्द को दर्द नहीं होता का ट्रेलर रिलीज़, भाग्यश्री का बेटा कर रहा डेब्यू, ‘मर्द को दर्द नहीं होता’! ये आपने आखिरी दफा कब सुना था… 80 के दशक का ये डायलॉग अब फिल्म का टाइटल बन गया है। वसान बाला एक नई तरह की कहानी अपनी अपकमिंग फिल्म मर्द को दर्द नहीं होता  में पेश करने जा रहे हैं।

बॉलीवुड फिल्मों को लेकर प्रयोगधर्मी नहीं है, ये शिकायत भी आपकी इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर दूर हो जाएगी। फिल्म का ट्रेलर मजेदार है और ये एक डिफरेंट फिल्म होने का वादा करती हुई नजर आ रही है। ऐसी फिल्म ​जिस तरह के क्राफ्ट को करने से पहले डायरेक्टर झिझकते थे, क्योंकि ये साधारण ऑडियंस के तय पैमाने से हटकर है।

फिल्म को रोनी स्क्रूवाला ने प्रोड्यूस किया है। रोनी स्क्रूवाला अलग तरह की कहानियों में अपना पैसा लगा रहे हैं। रोनी इससे पहले इसी साल ‘लव पर स्क्वायर फुट’, ‘लस्ट स्टोरीज’ और ‘कारंवा’ जैसी लीक से हटकर कहानियां का निर्माण कर चुके हैं और अब ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ धमाल मचाने को तैयार है। ऐसा लग रहा है कि रोनी इंटरनेट की उस नई पीढ़ी को टारगेट कर रहे हैं, जिसे पारंपरिक बॉलीवुडिया मसाला फिल्मों से इतर नई कहानियों की भूख है।

दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म से एक और स्टारकिड बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहा है। भाग्यश्री और हिमालय दसानी का बेटा अभिमन्यु दसानी ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ के जरिए अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं।

बाकी स्टारकिड की तरह अभिमन्यु ने नाच-गानों और भव्य सेट्स से सजी हुई खालिस कमर्शियल कहानियों के बजाय अपने डेब्यू के लिए एक अलहदा कहानी चुनी है, जिसका ‘सुपरहीरो’ दरअसल बीमार है। इस फिल्म में अभिमन्यु के अपोजिट टीवी अभिनेत्री राधिका मदान नजर आएंगी। राधिका की भी ये डेब्यू फिल्म है। फिल्म में वो सारे एलिमेंट नजर आ रहे हैं, जो आपको एंटरटेन करेंगे। फिल्म का ट्रेलर वायरल हो गया है।

फिल्म का ये ट्रेलर टोरंटो फिल्म फेस्टिवल के लिए तैयार किया गया है, जहां इसका प्रीमियर मिडनाइट मैडनेस सेक्शन में होना है। यह पहली बॉलीवुड फिल्म है जिसका प्रीमियर इस सेक्शन में होने जा रहा है। फिल्म की कहानी एक लड़के के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे एक रेयर डिसीज कंजेनिटल इंसेंसटिविटी टू पेन है।

इस बीमारी में किसी शख्स को दर्द नहीं होता है और यहीं से निकलता है ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ ​है का हीरो। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद आप भी इसके दीवाने होने वाले हैं। बहरहाल, वसान बाला अनुराग कश्यप की गैंग से निकले हुए हैं। वसान बाला ने ‘पैडलर्स’ और अनुराग कश्यप के साथ मिलकर ‘रमन राघव 2.0’ और ‘बॉम्बे वॉलवेट’ जैसी फिल्मों की स्क्रिप्ट लिखी है। अब वसान डायरेक्शन में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like