रिंकू राजगुरु को 12वीं में मिले 82 फीसदी नंबर | फैन्स दे रहे हैं रिंकू राजगुरु को बधाई

रिंकू राजगुरु सैराट फिल्म से महाराष्ट्र ही नहीं बल्कि पूरे देश में पॉप्युलर हो गई थीं। इस साल उन्होंने 12वीं की परीक्षा दी थी और हर किसी को उनके रिजल्ट का बेसब्री से इंतजार था।

मंगलवार को महाराष्ट्र बोर्ड ने 12वीं के नतीजों का ऐलान किया और रिंकू ने 82 फीसदी अंकों के साथ परीक्षा पास कर ली। रिंकू के फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं।

रिंकू राजगुरु ने 650 में से से 533 अंक हासिल किए हैं। उन्हें सबसे कम अंक अंग्रेजी (54) में और सबसे ज्यादा अंक भूगोल (98) में मिले हैं।

2017 में 10वीं की परीक्षा पास करने के बाद फिल्मों में लोकप्रिय होने की वजह से उन्हें स्कूल छोड़ना पड़ा था। पिछले साल उन्होंने सीधे 12वीं में प्रवेश लिया था।

10वीं की परीक्षा उन्होंने 66 फीसदी अंकों से पास की थी। बताते चलें कि रिंकू राजगुरु के परीक्षा देने के दौरान परीक्षा केंद्र के बाहर अतिरिक्त पुलिसबल की तैनाती की जाती थी।

रिंकू के फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए घंटों उनके इंतजार मे खड़े रहते थे। रिंकू बचपन से ही डॉक्टर बनने का ख्वाब देखती थीं।

साल 2016 में आई फिल्म ‘सैराट’ ने उनकी जिंदगी ही बदल दी। एक्ट्रेस इस समय पढ़ाई के साथ-साथ एक्टिंग पर भी पूरा फोकस कर रही हैं।

उनकी अगली फिल्म ‘कागर’ है। यह फिल्म इसी साल रिलीज होगी। पहले यह फिल्म वैलेंटाइन डे पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन एक्ट्रेस के एग्जाम की वजह से इसे टाल दिया गया था।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like