झूठ बोलने से नफरत है, सिर्फ इसलिए ठुकरा दिया नच बलिए

झूठ बोलने से नफरत है, सिर्फ इसलिए ठुकरा दिया नच बलिए , बिग बॉस के विजेता मनवीर गुर्जर अब ‘खतरों के खिलाड़ी’ में नजर आएंगे। यहां उन्हें अजीबोगरीब स्टंट और बहुत सारे करतब दिखाने हैं लेकिन इसके बावजूद मनवीर इस शो को बिग बॉस से कम टफ मानते हैं।

मनवीर यह स्वीकारते हैं कि बिग बॉस जैसा कठिन शो और कोई नहीं हो सकता क्योंकि वहां आपको मेंटली स्ट्रेस झेलना पड़ता है, पॉलिटिक्स होती है। अपने वजन को लेकर मनवीर बताते हैं कि बिग बॉस में जब गए थे तब 84 किलो के थे, बाहर आए तो 66 के हो गये। ऐसा नहीं था कि उन्होंने कोई वर्कआउट किया था बल्कि ऐसा मेंटल स्ट्रेस था कि वे दुबले हो गए। मनवीर ने कहा कि बिग बॉस की पार्टी में उन्होंने नीतिभा को किस नहीं किया था। वह सिर्फ उनकी कान में कुछ कहने गये थे लेकिन उसे मीडिया ने बढ़ा-चढ़ा कर पेश किया।

मनवीर गुर्जर कहा है कि उन्हें ‘नच बलिये’ आॅफर किया गया था और वो भी नीतिभा के साथ ही लेकिन उन्होंने मना कर दिया, क्योंकि दोनों कपल है ही नहीं तो वे झूठ नहीं बोल सकते थे। साथ ही वे किसी डांसिंग शो का हिस्सा अभी नहीं बनना चाहते थे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like