मानुषी छिल्लर की सरकार से अपील फ्री में दें सैनेटरी पैड्स

मानुषी छिल्लर ने सरकार से अपील की है कि सभी राज्य सरकारें गरीबों को बांटे जाने वाले राशन के साथ सैनेटरी पैड्स भी मुहैया करवाएं। साथ ही मानुषी ने सरकार की ओर से सैनिटरी पैड को जरूरी सामान की लिस्ट में शामिल करने के लिए धन्यवाद दिया है।

मानुषी छिल्लर ने बताया कि कैसे गरीब महिलाओं को लॉकडाउन की वजह से आए आर्थिक संकट से मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। साथ ही उन्होंने कहा, हमें इस बात पर ध्यान देने की आवश्यकता है कि विशेष रूप से आर्थिक रूप से कमजोर महिलाओं को किस तरह फ्री में पैड उपलब्ध करवाया जा सकता है। उन्होंने राज्य सरकारों से भी आग्रह किया कि वे दैनिक राशन के साथ-साथ गरीबों को सैनिटरी पैड भी वितरित करें।

मानुषी छिल्लर सामाजिक कार्यों के लिए कई संस्थाओं से जुड़ी हैं और महिलाओं से जुड़े मुद्दों पर भी अपनी राय रखती हैं। इससे पहले भी उन्होंने कई संगठनों के साथ मिलकर महिलाओं और बच्चों के लिए काम किया है। कुछ दिनों पहले ही पूर्व मिस वर्ल्ड रहीं प्यूर्टो रिको की स्टेफ़नी डेल वैले और मैक्सिको की वैनेस पोंस के साथ मानुषी छिल्लर ने यूनिसेफ की पहल में कोरोना वायरस को लेकर लोगों को जागरूक किया था और अपना पक्ष रखा था।

मानुषी छिल्लर ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा था, ‘जीवन को बचाने के लिए स्वयं को अलग-थलग करने और दूरी बनाने की तत्काल आवश्यकता है और हम सभी को उस लॉकडाउन का सम्मान करना चाहिए जो वायरस को रोकने के लिए है। हम सभी जानते हैं कि कोरोनावायरस ने हमें भारी संकट की स्थिति में धकेल दिया है और साथ मिलकर हमें इससे लड़ने की आवश्यकता है। हमें इसे रोकने की आवश्यकता हैं।’

कोरोना वायरस के कहर के बीच सेलेब्स लोगों को जागरूक करने का काम भी अच्छी तरह पूरा कर रहे हैं। पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर भी इस माहौल में सोशल मीडिया के जरिए लगातार लोगों को जागरूक कर रही हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like