मालदीव में छुट्टियां मनाने पहुंची मानुषी छिल्लर

लगभग 8 महीनों तक घरों में बंद रहने के बाद बॉलीवुड सितारें वेकेशन्स पर निकल दिए है और अधिकतर सितारें छुट्टियां मनाने मालदीव ही जा रहे हैं। और अब खबर आ रहीं हैं की मानुषी छिल्लर भी मालदीव पहुंच गईं है। और वहां पर खूब इंज्वाय कर रहीं हैं।

मानुषी छिल्लर अधिकतर ही अपनी तस्वीरों के चलते सोशल मीडिया पर छायीं रहती है, और अब उनकी एक और तस्वीर की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रहीं हैं। दरअसल मानुषी ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है। जिसमें समुद्र किनारे अपनी हॉटनेस का जलवा बिखेरती नजर आ रहीं हैं।

मानुषी छिल्लर ने सोशल मीडिया पर अपनी उस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, “I’ve got the good kind of blues.” फोटो में मानुषी ने ब्लू कलर की बिकनी पहनी हुई है। समुद्र और खुले आसमान के साथ मानुषी ट्विनिंग करती नजर आ रहीं हैं। खुले बालों के साथ गॉगल्स पहने हुए मानुषी एकदिन स्वैग वाला पोज दे रहीं हैं।

आपको बता दे कि मानुषी छिल्लर ने 2017 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था और अब जल्द ही वे बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। जहाँ बॉलीवुड की कई हसीनाएं सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ काम करने की ख्वाहिश रखतीं है वही मानुषी उनके साथ बॉलीवुड में एंट्री करने को तैयार है।

आपको बता दे कि मानुषी यशराज फिल्म्स के तहत बनने वाली फिल्म “पृथ्वीराज” से बॉलीवुड में अपना कदम रख रहीं हैं। फिल्म में वे संयोगिता का किरदार निभाते नजर आएंगी। फिल्म की कहानी पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित है, और इसका डायरेक्शन चंद्रप्रकाश द्विवेदी कर रहे हैं।

Source – News Helpline

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like