सोनी सब के शो ‘मैडम सर’ में मनोज चंदीला का होगा कैमियो

सोनी सब का शो ‘मैडम सर’ बहुत ही प्रतिभाशाली कलाकार मनोज चंदीला की एंट्री का साक्षी बनने के लिए बिलकुल तैयार है जो इस शो में लाइमलाइट के लिए भूखे अभिनेता अजय कुमार की भूमिका निभाने की तैयारी कर रहे हैं।

सोनी सब का शो ‘मैडम सर’ का लक्ष्य चार गतिशील महिला पुलिस अधिकारियों के दृष्टिकोण से सामाजिक मुद्दों को सबके सामने रखना और कास्ट की दमदार परफॉरमेंस और हल्के-फुल्के मनोरंजक कंटेंट से लगातार दर्शकों का दिल जीतना है।

मनोज चंदीला सोनी सब के शो ‘मैडम सर’ के आगामी एपिसोड्स में मशहूर बॉलीवुड हीरो और करोडों दिलों की चाहत अजय कुमार के रूप में नज़र आएंगे, जो अपनी प्रसिद्ध फ़्रेंचाइज़ फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। वह लाइमलाइट के लिए भूखा है, यहां तक कि जब वह शूटिंग नहीं कर रहा होता तो भी वो अपनी सार्वजनिक छवि और अपने लुक को लेकर हमेशा चिंतित रहता है।

अजय अपनी आने वाली फिल्म के लिए लखनऊ जाता है और उसके रास्ते में पुष्पा (सोनाली नाइक) भारी-भरकम ग्लासेस लगाने के कारण उसकी गाड़ी रोकती है और उसपर जुर्माना लगाती है।

ये बात अजय को बिलकुल पसंद नहीं आती है जिसके परिणामस्वरूप वह अपनी कार रोकने के लिए पुष्पा को बहुत अपमानित करता है। अभिनेता द्वारा अपमानित होने के बाद, पुष्पा अपनी जॉब छोड़ने का निर्णय लेती है।

दूसरी तरफ एस.एच.ओ हसीना (गुलकी जोशी) बाद में सभी को सूचित करती है कि उन सभी को अजय कुमार की सुरक्षा की ज़िम्मेदारी दी गई है क्योंकि वह उनके महिला पुलिस थाने के सामने शूटिंग करने वाले हैं।

जबकि ‘मैडम सर’ और उनकी टीम अजय कुमार के नखरों से निपटती है, लेकिन तब स्थिति गंभीर रूप ले लेगी जब बम का खतरा अजय की ज़िंदगी को खतरे में डाल देगा।

अब आगे क्या होगा, कैसे हसीना मल्लिक और उसकी टीम अजय कुमार की सुरक्षा करती है? आगामी एपिसोड्स में इन सभी सवालों के जवाब मिलेंगे।

अजय कुमार की भूमिका निभाने वाले मनोज चंदीला ने कहा, “सोनी सब के शो ‘मैडम सर’ का हिस्सा बनना एक बहुत ही अद्भुत अनुभव रहा है। मुझे इस शो का कांसेप्ट बहुत पसंद आया और इस कैमियों को निभाकर मैं खुद को सौभाग्यशाली मानता हूं।

मैं सुपरस्टार अजय कुमार की भूमिका निभा रहा हूं जो एक बहुत ही जटिल किरदार है जो फेम और लाइमलाइट में अंधा है। इस तरह का किरदार निभाना एक अनोखा अनुभव रहा है और एपिसोड्स में आगे दिखाया जाएगा कि कैसे एक भयानक स्थिति में वो फंस जाएगा क्योंकि बम का खतरा उसकी ज़िन्दगी को खतरे में डाल देगा।

मैं उम्मीद करता हूं कि सभी दर्शक ‘मैडम सर’ के आगामी एपिसोड्स का आनंद उठाएंगे और मैं उनकी प्रतिक्रिया का इंतज़ार कर रहा हूं।” और अधिक जानकारी के लिए देखते रहिए ‘मैडम सर’ हर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे सिर्फ सोनी सब पर

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like