मिसिंग का ट्रेलर रिलीज़, फिल्म में मनोज बाजपेयी और तब्बू हैं लीड

अन्नू कपूर भी हैं फिल्म में

मिसिंग का ट्रेलर रिलीज़, फिल्म में मनोज बाजपेयी और तब्बू हैं लीड, बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में सस्पेंस थ्रिलर जॉनर की बहुत कम ही फिल्में बनती हैं और जो बनती हैं उनके बारे में सभी जानते हैं कि वो कैसी होती हैं ? हालांकि जब इस जॉनर की फिल्म मनोज बाजपेयी और तब्बू लेकर आयें तो उम्मीदें कुछ बंध ही जाती हैं।

आखिरकार दोनों बॉलीवुड के मंझे हुए कलाकार हैं, जो बेहतरीन फिल्में लेकर दर्शकों के बीच आते हैं। अगर आप सोच रहे हैं कि हम इन दोनों की किस फिल्म के बारे में बात कर रहे हैं तो आपको बता दें कि हम ‘मिसिंग’ नाम की एक फिल्म की बात कर रहे हैं। जिसका ट्रेलर आज ही रिलीज किया गया है। इस फिल्म में मनोज बाजपेयी और तब्बू के अलावा अनु कपूर जैसे कलाकार भी देखेने को मिलेंगे।

अपनी इस फिल्म के बारे में बात करते हुए मनोज बाजपेयी ने मीडिया को बताया है कि, ‘मैं चाहता हूं कि मेरी फिल्म मिसिंग को एक कमर्शियल रिलीज मिले, जिससे इसके खाते में ज्यादा से ज्यादा स्क्रीन्स आ सकें।

तब्बू मेरी बहुत पुरानी दोस्त हैं, जिन्होंने इस फिल्म में कमाल का काम किया है। एक प्रोड्यूसर के तौर पर यह मेरी पहली फिल्म है, इसलिए इससे मुझे काफी सारी उम्मीदें हैं। मैंने इस फिल्म को बनाने में काफी मेहनत की है। इस समय मैं जब अपने अकाउंट्स देखता हूं तो मैं डर जाता हूं। मुझे उम्मीद है कि लोगों को यह फिल्म पसंद आयेगी।’

फिल्म के ट्रेलर को देख अगर इसकी कहानी का अंदाजा लगाया जाए तो ऐसा लगता है कि यह एक ऐसे शादीशुदा जोड़े की के इर्द-गिर्द घूमेगी, जिसका तीन साल की बच्ची अचानक खो जाती है।

इसके बाद पुलिस तहकीकात करना शुरू करती है और एक के बाद एक दोनों की जिंदगी के राज खुलना शुरु हो जाते हैं। मनोज बाजपेयी और तब्बू की यह फिल्म 6 अप्रैल के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जिसको मुकुल अभयंकर ने निर्देशित किया है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like