मनोज बाजपेई को मिला गच्चा, सोचा था लंबा रोल है, निपट गए चुटकियों में

मनोज बाजपेई को मिला गच्चा, सोचा था लंबा रोल है, निपट गए चुटकियों में , मनोज बाजपेई को लगता है कि फिल्म ‘सरकार’ के तीसरे भाग को देख कर लोग जान जाएंगे कि नए रामगोपाल वर्मा ने जन्म ले लिया है। रामू और मनोज बाजपेई कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं।

मनोज बाजपेई ने कहा कि जब निर्देशक कुछ शानदार लेकर आ रहा होता है तब फिल्म से जुड़ी हर चीज बेहतरीन लगती है। वैसे मनोज काफी साल से सोच रहे थे कि रामू के साथ काम करना है। मनोज बताते हैं ‘मैंने कभी भी राम गोपाल वर्मा से स्क्रिप्ट मांगी नहीं। इस फिल्म के लिए भी नहीं मांगी थी, आगे भी नहीं मांगूंगा। चौथे या पांचवे दिन मेरा काम खत्म हो गया और मुझे पता चला कि फिल्म में मेरा स्पेशल अपियरंस है। मैं उनसे सवाल नहीं करता हूं। वह जो भी कहते हैं कर देता हूं।’ रामगोपाल वर्मा के साथ मनोज बाजपेई का बहुत ही पुराना रिश्ता है। मनोज बाजपेई ने रामू के साथ ‘सत्या’, ‘कौन’, ‘शूल’ और ‘रोड’ जैसी फिल्मों में काम किया।

मनोज के कहना है ‘राम गोपाल वर्मा ने लंबे अंतराल के बाद ये शानदार फिल्म बनाई है। अरसे बाद वो कोई तबियत की फिल्म लेकर आ रहे हैं। दूसरी वाली सरकार मैंने भी नहीं देखी थी लेकिन मैं यह कह सकता हूं कि जिस तरह की यह स्क्रिप्ट है, बड़ी ही अलग कहानी है। यहां आपको एक नया रामगोपाल वर्मा देखने को मिलेगा।’

You might also like