एक्टर की पत्नी को देखकर गंदी हरकत करने वाला ड्राइवर गिरफ्तार

एक्टर की पत्नी को देखकर गंदी हरकत करने वाला ड्राइवर गिरफ्तार, पॉपुलर टीवी शो ‘साराभाई वर्सेस साराभाई’ फेम एक्टर सुमित राघवन की पत्नी चिन्मयी सुर्वे सोमवार को मुंबई में छेड़छाड़ की शिकार हो गई। इसकी सूचना खुद सुमित राघवन ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी थी। अब खबर आ रही है कि सुमित के इस टीट पर संज्ञान लेते हुए मुंबई पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। घटना मुंबई के विले पार्ले इस्ट के पास की थी।

सोमवार को सुमित राघवन ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस घटना की जानकारी मुंबई पुलिस को देते हुए लिखा था- ‘एक सफेद रंग की बीएमडब्ल्यू, जिसके आखिरी के चार अंक 1985 हैं, उसे ट्रेस किया जाना चाहिए। ड्राइवर ने ग्रे रंग का सफारी पहना था और उसकी गाड़ी पार्ले तिलक स्कूल, विले पार्ले इस्ट के पास खड़ी थी। इसी दौरान उसने मेरी पत्नी के सामने गंदी हरकत करना शुरू कर दिया। मेरी पत्नी उसे थप्पड़ मारना चाहती थी, लेकिन उससे पहले ही वह भाग गया। वह सिर्फ उसकी गाड़ी के आखिरी चार अंक ही याद रख पाई।’ एक्टर की इस शिकायत के तुरंत बाद मुंबई पुलिस हरकत में आ गई। बाद में पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से दो घंटे के भीतर ही ड्राइवर को हिरासत में ले लिया था।

खबरों के मुताबिक सुमित राघवन द्वारा दर्ज की गई शिकायत के बाद मुंबई पुलिस ने एक ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। सुमित ने शिकायत में कहा था कि एक अज्ञात व्यक्ति उनकी पत्नी के सामने गंदी हरकत कर रहा था। अभिनेता ने मुंबई पुलिस को ट्विटर पर इसकी जानकारी थी, जिसके बाद पुलिस तुरंत हरकत में आई और दो घंटे के भीतर ही आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया।

बता दें कि सुमित और चिन्मयी दोनों ही मराठी थिएटर का जाना-पहचाना नाम हैं। हाल ही में उन्हें मराठी फिल्म ‘आपला माणूस’ के लिए बहुत तारीफें मिल रही हैं। वहीं चिन्मयी इन दिनों टीवी शो ‘लागी तुझसे लगन’ में नजर आती हैं। इस घटना के बाद अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने भी कहा कि उन्होंने भी लोखंडवाला में कई बार इस तरह की हरकतें करते लोगों को देखा है। यह बहुत ही दुखद है।

इस खबर को अंग्रेज़ी में पढ़ने के लिए क्लिक करें।

You might also like