माजिद मजीदी की फिल्म में मालविका मोहनन ने दीपिका को किया रिप्लेस

माजिद मजीदी की फिल्म में मालविका मोहनन ने दीपिका को किया रिप्लेस , ऑस्कर अवॉर्ड नॉमिनेटेड ईरानी डायरेक्टर माजिद मजीदी की पहली इंडियन इंटरनेशनल फ़िल्म Beyond The Clouds में दीपिका पादुकोण को एक ऐसी एक्ट्रेस ने रिप्लेस किया है, जिसके बारे में आपको पता भी नहीं होगा। इस रोल के लिए दीपिका ने ऑडिशन दिया था, मगर उनकी शोहरत उनके आड़े आ गई।

माजिद मजीदी की फिल्म में मालविका मोहनन ने दीपिका को किया रिप्लेस

मालविका मोहनन जाने-माने कॉरियोग्राफ़र के यू मोहनन की बेटी हैं। 2013 में उन्होंने मलयालम फ़िल्म Pottam Pole से फ़िल्मों की दुनिया में एंट्री ली थी। हालांकि थिएटर एक्ट्रेस के तौर पर भी उन्हें पहचाना जाता है। मालविका हिंदी टीवी कमर्शियल में काम करती रही हैं और कई नामी ब्रैंड्स के साथ एसोसिएट हुई हैं। इस रोल के लिए सबसे पहले दीपिका पादुकोण ने ऑडिशन दिया था। उनकी कुछ तस्वीरें भी मीडिया में आईं, जिनमें दीपिका का ग्लैमरहीन अवतार पहचान में भी नहीं आ रहा था। दिलचस्प बात ये है कि यही तस्वीरें कथित रूप से दीपिका के बाहर होने की वजह बनीं।

माजिद मजीदी की फिल्म में मालविका मोहनन ने दीपिका को किया रिप्लेस बियांड द क्लाउड्स में दीपिका को रिप्लेस करने वाली एक्ट्रेस मालविका मोहनन हैं। फ़िल्म से शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर अपनी फ़िल्मी पारी शुरू कर रहे हैं और मालविका उनकी बहन के रोल में दिखाई देंगी। फ़िल्म के मेकर्स की ओर से जारी स्टेटमेंट में इसकी पुष्टि करते हुए कहा गया है- मालविका फ़िल्म का हिस्सा बन गई हैं और वो मजीदी के साथ एक हफ़्ते से शूटिंग शुरू कर रही हैं। फ़िल्म की कहानी भाई-बहन की रिलेशनशिप के इर्द-गिर्द घूमती है। प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र ने बताया, मजीदी ने मालविका को इसलिए फाइनल किया है, क्योंकि उन्हें फ्रेश फेस की तलाश थी। मालविका को ख़ुद मजीदी ने पसंद किया है।

माजिद मजीदी की फिल्म में मालविका मोहनन ने दीपिका को किया रिप्लेस

मजीदी बियांड द क्लाउड्स के लिए ऐसी एक्ट्रेस को लेना चाहते थे, जो पर्दे के लिए फ्रेश हो। दीपिका के ऑडिशन तक उन्हें ये बात नहीं मालूम थी, कि वो बॉलीवुड की एक नाम-गिरामी एक्ट्रेस हैं। कहा ये भी जाता है कि दीपिका ने माजिद की फ़िल्म के ऑडिशन की तस्वीरों को अपने इंटरनेशनल करियर को पुश देने के लिए इस्तेमाल करना शुरू कर दिया, जो मेकर्स को पसंद नहीं आया। हालांकि मजीदी ने उन्हें ना लेने की वजह उनका पॉप्यूलर होना ही बताया।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like