मल्लिका शेरावत ने किराया ना देने वाले मामले पर दी सफाई!

मल्लिका शेरावत ने किराया ना देने वाले मामले पर दी सफाई! जबरदस्त बोल्ड सीन देकर रातोंरात सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत इन दिनों काफी परेशान है। परेशानी की वजह कुछ और नहीं बल्कि उनका घर ही बन गया है।

कुछ दिनों से ऐसी खबरें आ रही हैं कि मल्लिका को कोर्ट ने पेरिस वाले घर का किराया न देने पर फर्नीचर जब्त करने का आदेश दिया है लेकिन अब मल्लिका ने इन खबरों पर सफाई दी हैं।

14 नवंबर 2017 को पेरिस कोर्ट में हुई सुनवाई के दौरान मल्लिका के वकील ने अदालत को बताया था कि मल्लिका और उनके पार्टनर की आर्थिक हालत ठीक नहीं है। वकील ने ये भी बताया था कि मल्लिका को कई दिनों से कोई काम नहीं मिल रहा है और इसलिए उनकी ऐसी हालत हो गई है।

मल्लिका शेरावत ने ऐसी सभी खबरों को गलत ठहराया है। मल्लिका ने ट्वीट करते हुए सफाई दी है। उन्होंने कहा – ‘मैं पहले भी कह चुकी हूं और दोबारा कह रही हूं मेरा न तो पेरिस में कोई घर है और न ही मैं वहां पर किराए पर रहती हूं। मैं लॉस एंजेलिस में रहती थी और पिछले 8 महीने से इंडिया में रह रही हूं। इस तरह की गलत खबरें न फैलाएं।’

ऐसी खबरें आ रही थी कि फ्रांस शिफ्ट हो चुकी मल्लिका पर मकान मालिक का 94 हजार डॉलर यानि की लगभग 60 लाख रुपये का किराया बकाया है। कोर्ट ने  किराया न देने पर उन्हें घर से निकालने और उनका सारा फर्नीचर जब्त करने का आदेश दिया है। मल्लिका शेरावत पेरिस के एक पौश इलाके में अपने फ्रांसीसी ब्वॉयफ्रेंड और लिव इन पार्टनर सिरिल ऑक्सफैंस के साथ रहती हैं।

पिछले साल 14 दिसंबर को एक फैसले में कोर्ट ने इन दोनों को किराया चुकाने को कहा था और आदेश दिया था कि किराया न चुकाने की हालत में इन्हें घर खाली करना पड़ेगा और इनके फर्नीचर जब्त कर लिये जाएंगे। वहीं मकान मालिक का कहना है कि मल्लिका ने सिर्फ एक बार 2715 यूरो का भुगतान किया है। उसके बाद उसने कोई पैसे नहीं दिए हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like