मल्लिका दुआ पैडमैन की तारीफ पर निकाल रही हैं खुन्नस, कसा तंज

मल्लिका दुआ पैडमैन की तारीफ पर निकाल रही हैं खुन्नस, कसा तंज, बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म ‘पैडमैन’ को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म को लेकर सोशल मीडिया में एक ‘पैडमैन चैलेंज’ के नाम से एक कैंपेन चल रहा है जिसमें बॉलीवुड जगत के सितारे हाथ में सैनिटरी नैपकिन को लेकर फोटोज शेयर कर रहे हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने ‘पैडमैन चैलेंज’ देना शुरु किया था।  उस पर कमीडियन मल्लिका दुआ ने उनके कैंपेन पर तंज कसा है। बता दें, कुछ समय पहले मल्लिका दुआ और अक्षय कुमार एक ही शो का हिस्सा थे। इस शो का एक विडियो वायरल हुआ था जिसमें अक्षय ने मल्लिका के लिए कहा था- ‘आप बेल बजाओ, मैं आपको बजाता हूं’। इसके बाद मल्लिका और अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना के बीच ट्विटर वॉर हुआ था। अक्षय कुमार और मल्लिका दुआ के बीच कुछ समय पहले अनबन की खबरें आई थीं।

दरअसल, मल्लिका दुआ ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरीज शेयर कीं जिसमें उन्होंने लिखा, ‘हमेशा याद रखो, जिस समय तुम अपने आपको कमजोर महसूस करते हो, जिस समय तुम अपने आपको कम आंकते हो, उस वक्त आप सबके बराबर ही होते हो।’ मल्लिका ने लिखा, ‘जब आपको महसूस हो कि समाज और सरकार ने ड्यू नहीं दिया, जब आपको यह महसूस कराया जाए कि आप कमजोर हो तो समझो कि लड़ाई शुरू हुई है। एक सैनिटरी नैपकिन को हाथ में लेकर फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करना आपको सशक्तिकरण लगता है, बाय।’

गौरतलब है कि ‘पैडमैन’ के प्रमोशन के लिए अक्षय और ट्विंकल ने सोशल मीडिया पर लोगों को ‘पैडमैन चैलेंज’ देना शुरू किया है। इसके तहत बॉलिवुड सिलेब्स से लेकर आम लोग भी हाथ में सैनिटरी नैपकिन लेकर फोटोज शेयर कर रहे हैं। जाहिर है कि मल्लिका दुआ अपनी खीज किसी भी तरह से निकालना चाहती हैं। पैडमैन को जिस तरह से तारीफ मिल रही है उससे मल्लिका दुआ कुछ परेशान दिख रही हैं। उनके स्टेटमेंट तो यही बता रहे हैं।

You might also like