मल्हार राठौर से प्रोड्यूसर ने कहा पहले टॉप उतारो फिर काम दूंगा

मल्हार राठौर ने दावा किया है कि एक प्रोड्यूसर ने उन्हें फिल्म में रोल देने के बहाने अपने कपड़े उतारने के लिए कहा था। मल्हार राठौर नाम की यह एक्ट्रेस अक्सर टीवी कमर्शियल्स में नजर आती हैं। उन्होंने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा ”उन्होंने मुझसे बोला कि उनके पास मेरे लिए रोल है और फिर मुझे अपना टॉप हटाने के लिए कहा। मैं डर गई और समझ नहीं आया क्या करूं।”

शुरुआती दिक्कतों के बाद मल्हार राठौर इन दिनों कई बड़े ब्रांड्स में टीवी पर विज्ञापन करती नजर आती हैं। पांच लोगों के परिवार में अकेली कमाने वाली मल्हार ने किसी तरह टीवी पर अपनी जगह बना ली है। हॉटस्टार के हिट शो होस्टेजेस में भी वो नजर आई हैं। अब वो फिल्मों में अपनी सफलता की कहानी लिखना चाहती हैं।

View this post on Instagram

🤸

A post shared by Malhaar Rathod (@malhaar_rathod) on

हालांकि, मल्हार राठौर को पता है कि यह सब एक पल में जा सकता है। मल्हार के अनुसार, रोल के लिए मिलने वाले जवाबों के कारण कई रातों तक सोई नहीं। हाल ही में उन्होंने खुद को शांत रखने के लिए मेडिटेशन का सहारा लिया है। एक्ट्रेस के अनुसार आप ढेर सारी उम्मीदें नहीं कर सकते नहीं तो निराश हो जाएंगे।

View this post on Instagram

In the words of George Mallory ~ " Because it's there "

A post shared by Malhaar Rathod (@malhaar_rathod) on

बॉलीवुड में मल्हार पहली नहीं हैं, उनके पहले भी कई बार कास्टिंग काउच को लेकर खुलासे हुए हैं वहीं पिछले साल तो Metoo कैंपेन के दौरान भी कई बड़े खुलासे हुए थे। भारत में हर साल 1800 से ज्यादा फिल्म अलग-अलग भाषाओं में बनती हैं लेकिन इसके बावजूद यहां अपनी जगह बनाना आसान नरहीं है। स्टार किड्स की तरह हर किसी को फिल्मों में आसानी से मौका नहीं मिलता। बाहरी लोगों को ऑडिशन और उनमें रिजेक्ट होने जैसी चीजों से गुजरना होता है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like