Gossipganj.com
Film & TV News

साई पल्लवी ने 2 करोड़ का सौदा ठुकराया | सिर्फ 24 घंटे की थी बात

साई पल्लवी को उस काम के लिए दो करोड रुपये मिल रहे थे और फिर कोई ये बार बार थोड़े ही करना था बस एक बार करना था। लेकिन साईं पल्लवी ने एक बार भी करने से इंकार कर दिया। डील की डींगे हांकने वाले अपने रास्ते चले गए।

जी हां Sai Pallavi ने दो करोड़ रुपये के ऑफर को ठुकरा दिया है। मीडिया रिपोर्टों में बताया जा रहा है कि साउथ की बेहतरीन एकट्रेस Sai Pallavi ने फेयरनेस क्रीम ब्रांड को साफ तौर पर न कह दिया है।

दिलचस्प यह कि ये डील कोई छोटी-मोटी नहीं थी, और इसके लिए साई पल्लवी (Sai Pallavi) को दो करोड़ रुपये का ऑफर किया गया था।

साई पल्लवी की खासियत स्क्रीन पर कम मेकअप और अपने चेहरे को जस का तस पेश करना है। इस वजह से साई पल्लवी सिने प्रेमियों में जबरदस्त ढंग से लोकप्रिय भी हैं।

हालांकि साई पल्लवी (Sai Pallavi) पहले भी कई मौकों पर कह चुकी हैं कि मैं ब्यूटी प्रोडक्ट का प्रचार नहीं करती और हर किसी को जैसा है वैसे रहने में खुश रहना चाहिए।

गोरेपन की दीवानगी को बड़ी-बड़ी कंपनियां कैश कराने में जुटी रहती हैं और इस एक्ट्रेस ने गोरेपन से जुड़ी क्रीम का प्रमोशन करने से ही मना कर दिया है।

पल्लवी ने बताया, मेरी बहन पूजा अक्सर चीज़ बर्गर खाती रहती है और उसे हमेशा ये शिकायत रहती है कि वह मेरी जितनी गोरी नहीं है।

हम दोनों जब भी आईने के सामने खड़े होते हैं तो वह मेरे और खुद के चेहरे को देखकर तुलना करती है। मैंने उसे कहा कि अगर सुंदर दिखना चाहती हो तो फल सब्जियां खाओ।

उसे फल सब्जियां पसंद नहीं हैं लेकिन फिर भी उसने ऐसा किया क्योंकि वह गोरा होना चाहती थी। यह जानकर मुझे बहुत बुरा लगा।

पल्लवी ने कहा, ऐड से मिलने वाले पैसे का मेरे लिए कोई मतलब नहीं है। वैसे अगर आपने पल्लवी की फिल्में देखीं हों तो आप जानेंगे कि वह ज्यादा मेकअप में विश्वास नहीं रखतीं।

वह स्क्रीन पर भी काफी साधारण मेकअप में दिखती हैं। उनका यही सादापन फैन्स को बहुत पसंद आता है। पल्लवी ने कम ही समय में फैन्स के दिल में एक खास जगह बना ली है।

साई पल्लवी ने मलयालम मूवी ‘प्रेमम’ से करियर की शुरुआत की थी और इसके लिए उन्हें साउथ का फिल्मफेयर अवार्ड भी मिला था।

इसके बाद उनकी मलयालम फिल्म ‘काली’ बी बेहद पॉपुलर हुई थी, और साई पल्लवी की एक्टिंग को खूब पसंद भी किया गया था।

मलयालम एक्ट्रेस साई पल्लवी (Sai Pallavi) की ‘अथिरन’ हाल ही में रिलीज हुई है जिसमें फहद फासिल उनके सह-कलाकार हैं।

‘अथिरन’ मलयालम (Malayalam) भाषा की साइकोलॉजिकल हॉरर फिल्म है। इसके बाद साई पल्लवी ‘सिंघम’ का किरदार निभाने वाले सुपरस्टार सूर्या के साथ ‘एनजीके’ में नजर आएंगी।

फिल्म 31 मई को रिलीज होगी। साई पल्लवी की 2018 में ‘मारी 2’ धनुष के साथ आई थी, और इस फिल्म को भी खूब पसंद किया गया था।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।