अश्वथी बाबू कर रही थीं ग्राहक का इंतज़ार | पुलिस ने दबोचा

अश्वथी बाबू साउथ की ये अभिनेत्री ग्राहक का इंतज़ार कर रही थी और उसी वक्त पुलिस ने छापा मारकर इसे गिरफ्तार कर लिया। आपको बता दें कि अश्वथी बाबू को काफी समय से इंडस्ट्री में काम नहीं मिल रहा था और इसलिए वो गंदे धंधे में उतर गई।

अश्वथी बाबू आधी रात को एक कस्टमर का इंतजार कर रही थी तभी पुलिस ने अचानक उसे धार दबोचा। बता दे की साउथ की मशहूर अभिनेत्री अश्वथी बाबू कि यह देर रात में ड्राइवर के साथ ड्रग्स स्मगलिंग के मामले में पुलिस ने अरेस्ट किया गया।

पुलिस अधिकारी ने बताया है कि एक्‍ट्रेस और उसके ड्राइवर को हिरासत में लिया गया है। पुलिस का कहना है कि यह अभिनेत्री में ड्राइवर के साथ देर रात किसी कस्टमर का इंतजार कर रही थी उसे यह 58 ग्राम ड्रग्स देने जा रही थी लेकिन तभी पुलिस ने अचानक से पकड़ लिया। इस ड्रग का पूरा नाम मेथिलिडेनियोक्सीमैथम्फेटामाइन (एमडीएमए) है। इसे एक्स्टसी के रूप में भी जाना जाता है।

इस अभिनेत्री ने बताया कि से पिछले काफी समय से कोई फिल्म नहीं मिल रही थी इसी कारण से पैसे कमाने के चक्कर में इस अभिनेत्री ने ऐसा धंधा शुरू किया।अश्वथी तिरुवनंतपुरम की रहने वाली हैं। इस अभिनेत्री के कई टीवी शो काफी पॉपुलर रहे हैं लेकिन उस लाल की इस अभिनेत्री को ना तो कोई शो मिला और ना ही कोई फिल्म किसी कारण से यह धंधा शुरू किया था।

अश्वथी बाबू साउथ की बेहतरीन एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाती थीं लेकिन इन दिनों उनके पास काम बिल्कुल भी नही था जिस वजह से उन्हें अपने ज़रूरतें पूरी करने में परेशानी आ रही थी। काम ना होने की वजह से अश्वथी बाबू ने गलत रास्ता पकड़ लिया लेकिन पुलिस ने उनका पर्दाफाश कर दिया।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।