मलंग के नये पोस्टर में कंधे पर चढ़कर दिशा पाटनी का अनोखा किस

मलंग का ट्रेलर 6 जनवरी को रिलीज होना है। फिल्म 7 फरवरी को रिलीज होगी। अब फिल्म का नया पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। पोस्टर में दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर पैशनेट किस करते नजर आ रहे हैं। पोस्टर में दिशा और आदित्य की सिजलिंग केमिस्ट्री देखते ही बनती है।

फिल्म ‘मलंग (Malang)’ के लिए आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) और दिशा पटानी (Disha Patani) ने जमकर मेहनत कर रहे हैं। पोस्टर में एक खूबसूरत बैकग्राउंड में दिशा और आदित्य बेहद अनोखे अंदाज में ‘किस’ करते हुए नजर आ रहे है।

बता दें कि मलंग के लिए एक्टर्स जमकर मेहनत कर रहे हैं। दिशा और आदित्य ने मूवी के लिए अंडर वॉटर किसिंग सीन की ट्रेनिंग ली है। फिल्म में एक सीन के लिए दिशा और आदित्य को एक मिनट तक पानी के अंदर रहना था, इसलिए उनकी ये ट्रेनिंग पानी के अंदर रहने की क्षमता पर थी।

इससे पहले भी मलंग के कई पोस्टर्स रिलीज किए जा चुके हैं। एक पोस्टर में आदित्य गुस्सा निकालते दिख रहे हैं। आदित्य ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘प्यार की तरह नफरत भी पवित्र होती है। दिशा पाटनी का लुक भी काफी सिंपल था।

फिल्म का ट्रेलर 6 जनवरी को रिलीज होगा। मोहित सुरी ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है। फिल्म को लव रंजन और अंकुर गर्ग मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। मूवी में आदित्य, दिशा के अलावा अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी हैं। ये रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है। खबरें हैं कि फिल्म में अनिल कपूर पुलिसवाले के रोल में हो सकते हैं। कुछ समय पहले अनिल की एक तस्वीर काफी वायरल हुई थी। उस फोटो में अनिल पुलिस की वर्दी में नजर आए थे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like