मलाइका अरोड़ा को ट्विटर पर कहा तुम हो अर्जुन कपूर की दादी मां

मलाइका अरोड़ा इस बार ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। सेलेब्स अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों के कारण ट्रोल्स के निशाने पर आ जाते हैं। इस बार ट्रोल्स के निशाने पर हैं मलाइका अरोड़ा।

दरअसल एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टा हैंडल से एक तस्वीर शेयर की है जिसे देखने के बाद लोग उन्हें लव जिहाद का शिकार बता रहे हैं। मलाइका अरोड़ा की तस्वीर में कमेंट्स की संख्या हजारों में है लेकिन ज्यादातर फैन्स ने निगेटिव कमेंट्स ही किए हैं।

एक यूजर लिखता है- तुम लव जिहाद का शिकार हो रही हो। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- बुड्ढी हो गई हो। वह फैन ने लिखा- ऐसा लगता है कि तुमने फैशन सेंस खो दिया है, अनफॉलो कर रहा हूं। वहीं एक अन्य फैन लिखता है- अर्जुन कपूर की दादी मां ही रहोगी दादी मां। बता दें कि बी-टाउन में अफवाह है कि मलाइका और अर्जुन एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साधी हुई है।

तस्वीर में मलाइका ओपन हेयर और ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। फोटोज में मलाइका आत्मविश्वास से लबरेज दिखाई पड़ रही हैं। एक्ट्रेस की तस्वीरों को अबतक 2 लाख 45 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। मलाइका की पोस्ट के कमेंट बॉक्स में कुछ लोग जहां उनके लुक और ड्रेस की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग मलाइका अरोड़ा के लिए बुरा-भला कह रहे हैं।

मलाइका अरोड़ा और अरबाज़ ने 5 साल डेट करने के बाद 1998 में शादी की थी। हालांकि साल 2016 आते-आते दोनों अलग रहने लगे थे। 2017 आते-आते दोनों के बीच तलाक हो चुका था। मलाइका के साथ उनका 15 साल का बेटा अरहान रहता है। रिपोर्ट्स के अनुसार, अरबाज़ इन दिनों मॉडल और एक्ट्रेस जॉर्जिया को डेट कर रहे हैं और दोनों जल्द ही शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like