रणवीर सिंह के गाने खलीबली की मेकिंग देखकर दंग रह जाएंगे आप!

रणवीर सिंह के गाने खलीबली की मेकिंग देखकर दंग रह जाएंगे आप! संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ में रणवीर सिंह की ऐक्टिंग की जबरदस्त तारीफ हुई है। खासतौर से फिल्म के गाने खलीबली में उनके डांस की हर किसी ने वाहवाही की है।

इस डांस में रणवीर ने गजब की एनर्जी के साथ डांस किया है। वह खुद भी कह चुके हैं कि इसके पीछे काफी मेहनत की गई थी। कॉस्ट्यूम्स में ऐसा डांस करना काफी मुश्किल था। शूटिंग के दौरान उनके पैर सुन्न हो जाते थे।

खिलजी की भूमिका के बारे में रणवीर सिंह ने कहा था, ‘मुझे खिलजी के किरदार के लिए खूब होमवर्क करना पड़ा, मैंने ऐसे सभी राजाओं के बारे में पढ़ना और समझना शुरू किया जो खिलजी की तरह हैवान और एक खास तरह की जाति के लोगों को मार देते थे। मैंने खूंखार और जंगली जानवरों के बारे में भी पढ़ा ताकि खिलजी को अच्छी तरह समझ सकूं। मेरे अंदर ऐसा कुछ नहीं था जिससे मैं आसानी से खिलजी बन सकूं, मुझे इन तमाम चीजों के बारे में पढ़ना और समझना पड़ा।’

अब टी-सीरीज ने इस गाने की मेकिंग भी रिलीज कर दी है जिसमें कैमरे के पीछे की तैयारी देखी जा सकती है। कैमरे के पीछे स्टार्स मस्ती भी कर रहे हैं और मेहनत भी।

इस विडियो में जहां रणवीर जी-जान से रिहर्सल कर रहे हैं, वहीं कोरियॉग्रफर गणेश आचार्य और संजय लीला भंसाली डांस के स्टेप्स कर चर्चा कर रहे हैं। शूटिंग के लिए लाइट का सेटअप भी दिलचस्प है। स्टेप्स के साथ कोरियॉग्रफी में भी खूब एक्सपेरिमेंट किया गया है।

खली बली को गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है। मेकिंग वीडियो में गणेश रणवीर को एक-एक स्टेप सिखा रहे हैं। यहां तक कि उन्होंने चेहरे के एक्सप्रेशन को लेकर भी कई एक्सपेरिमेंट किये हैं। इस दौरान फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली भी मौजूद थे।

बता दें कि शूटिंग के दौरान रणवीर ने अपनी परफोर्मेंस से सबका दिल जीत लिया और सभी ने जोरदार तालिायां भी बजाई। रणवीर को इस डांस में एग्रेशन और सनकीपना दिखाना था। इस पर रणवीर सिंह पूरी तरह से खरे उतरे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like